4 बच्चों की मां का दिल दहला देने वाला कृत्य, लिव-इन पार्टनर की पत्थर-हथौड़े के वार से की हत्या

0

दिल्ली में 4 बच्चों की विधवा मां ने अपने लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर डाली. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला खुद थाने गई. वहां उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस भी महिला की बातें सुनकर हैरान गई. उन्होंने इसका कारण पूछा तो महिला बोली- वो शराब पीकर मुझे और मेरे बच्चों को मारता-पीटता था. हम उसके अत्याचारों से तंग आ चुके थे. घटना भलस्वा डेरी इलाके के मुकुंदपुर की है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मृतक की पहचान मोहम्मद तवारक उर्फ ​​साहिल खान के रूप में हुई है. 30 साल का साहिल पेशे से प्लंबर था. करीब सात साल पहले उसकी इस महिला से जानपहचान हुई थी. साल 2018 से महिला अपने पति को छोड़कर साहिल के साथ रह रही थी. इस बीच उसके पति की भी मौत हो गई. इसके बाद महिला ने अपने चारों बच्चों को ससुराल में छोड़ दिया था.

महिला की दो साल की रिलेशनशिप
वहीं, साहिल खान भी खुद शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी है. महिला पिछले दो साल से साहिल के साथ रिलेशनशिप में थी. महिला एक साल पहले ही अपने बच्चों को दिल्ली लेकर आई थी. महिला एक महीने पहले अपने गांव बिहार के खगड़िया गई थी. वह रविवार को लौटकर आई और उसने साहिल को घर छोड़कर जाने के लिए कहा. इस पर साहिल ने मना कर दिया. महिला ने बताया कि साहिल मंगलवार को दोपहर करीब 1.30 बजे नशे में घर आया. इसके बाद उसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया. मंगलवार दोपहर को चारों बच्चे भी घर पर थे. एक बार फिर महिला ने साहिल से घर छोड़कर जाने के लिए कहा. इस दौरान बात बढ़ गई और गुस्से में आकर आरोपी महिला ने भारी पत्थर और हथौड़े से साहिल खान के सिर पर वार किया. इस हमले में साहिल को गंभीर चोटें आईं. जब वह अचेत हो गया तो पेचकस से पूरे शरीर को गोद डाला. बताया जाता है कि साहिल की हत्या करने के बाद महिला उसकी लाश के साथ करीब आठ घंटे तक घर में ही रुकी रही.

पति की मृत्यु के बाद मुकुंदपुर में रह रही महिला
फिर रात करीब 10 बजे खुद थाने पहुंची और हत्या की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस को साहिल की खून से सनी लाश ग्राउंड फ्लोर पर पड़ी मिली. पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया. इस मामले में बच्चों को भी गवाह बनाया जाएगा. बच्चों के बाबा-दादी को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है. उन्हें बच्चों का संरक्षण सौंपा जाएगा. महिला पति की मृत्यु के बाद से मुकुंदपुर में रह रही थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.