बाबा सिद्दीकी के बेटे ने कांग्रेस पर तंज कसा, तो लोगों ने उलटा जवाब देते हुए कहा- धोखा तो आपने दिया…

0

विधायक जीशान सिद्दीकी के पिता बाबा सिद्दीकी की पिछले दिनों हत्या हो गई थी।

वह कांग्रेस छोड़कर अजित पवार खेमे में आए थे और उनके बेटे जीशान फिलहाल कांग्रेस से ही विधायक हैं। वह बांद्रा पूर्व सीट से विधायक हैं, लेकिन अब तक तय नहीं है कि वह किस दल से इस बार चुनाव लड़ेंगे।

अब तक उनके नाम का ऐलान अजित पवार की एनसीपी ने नहीं किया है, जबकि बुधवार को उसने 38 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी।

कहा जा रहा है कि दूसरी सूची में उनका नाम शामिल किया जाएगा। इस बीच उनकी बांद्रा ईस्ट सीट से महाविकास अघाड़ी ने कैंडिडेट खड़ा कर दिया है। इस पर वह भड़क उठे हैं।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट इस बारे में इशारा करते हुए लिखी है। इस पर लोग उन्हें ही खूब सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि यदि आपने पहले धोखा देकर दल बदला था तो अब क्यों उम्मीद कर रहे हो।

जीशान सिद्दीकी ने लिखा है,’सुना है पुराने दोस्तों ने बांद्रा पूर्व में अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। साथ निभाना तो कभी इनकी फितरत में था ही नहीं।’

इसके आगे वह लिखते हैं, ‘रिश्ता उसी से रखो जो इज़्ज़त और सम्मान दे, मतलब की भीड़ बढ़ाने का कोई फ़ायदा नहीं। अब फैसला जनता लेगी।’

महाविकास अघाड़ी में हुए समझौते के तहत यह सीट उद्धव सेना को मिली है। उद्धव सेना ने इस सीट से वरुण सरदेसाई को कैंडिडेट भी बना दिया है, जो ठाकरे परिवार के रिश्तेदार हैं। माना जा रहा है कि इसी पर जीशान सिद्दीकी ने ट्वीट किया है।

इसके चलते उनके भविष्य पर भी सवाल है। अजित पवार खेमे ने उनके नाम का ऐलान नहीं किया है और महाविकास अघाड़ी ने पहले ही कैंडिडेट तय कर लिया है। ऐसे में देखना होगा कि जीशान सिद्दीकी की राजनीतिक स्थिति अगले कुछ दिनों में क्या बनती है।

वहीं जीशान सिद्दीकी ने कांग्रेस और एमवीए पर धोखे का आरोप लगाया तो सोशल मीडिया यूजर्स उन पर ही भड़क गए। कई लोगों ने कहा कि आपने खुद ही दल बदला था और धोखा दिया था।

मोनिका सिंह नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘क्यों? अब पता चला क्या, तुमने क्या किया था? जब पार्टी को तुम्हारी जरूरत थी तब तुम दूर खड़े हो गए थे साथ छोड़कर।

अपनी प्रोफाइल तक से सब कुछ हटा लिया था पार्टी का। अब धोखा नजर आ रहा है। कमाल है यार लोग अपनी गिरेबान में झांकते नहीं है और दूसरों को दोष देते हैं।

अभी खुद का ट्वीट पढ़के भी शर्म नहीं आई “पुराने दोस्त” जब तुम खुद पुराने बोल रहे हो तो तुम क्या चाहते थे वो तुम्हारी सीट छोड़ दें तुम्हारे लिए।’ ऐसे ही कई और लोगों ने जीशान सिद्दीकी पर ही तंज कसा है।

The post बाबा सिद्दीकी के बेटे ने कांग्रेस पर तंज कसा, तो लोगों ने उलटा जवाब देते हुए कहा- धोखा तो आपने दिया… appeared first on .

Leave A Reply

Your email address will not be published.