महिलाएं सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती थीं; मां, बहन और भाभी का गला रेत दिया गया…

0

पाकिस्तान में एक युवक ने अपनी मां और बहन सहित परिवार की 4 महिला सदस्यों की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी को यह पसंद नहीं था कि महिलाएं उदार जीवनशैली जीएं और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें।

पुलिस ने बताया कि बिलाल अहमद को गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सुनवाई के दौरान बिलाल ने कोर्ट को बताया कि उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला रेत दिया। उनकी उदार जीवनशैली ने उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी थी और वे हमेशा उसे ताने भी मारती थीं।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शौकत अवान ने कहा, ‘यह बिलाल के मानसिक रूप से अस्थिर और अति-रूढ़िवादी होने का स्पष्ट मामला है।’

चारों महिलाओं के शव शनिवार को कराची के पुराने सोल्जर बाजार इलाके में उनके अपार्टमेंट में मिले थे। अवान ने कहा, ‘जांच के दौरान पता चला कि बिलाल का इन महिलाओं के साथ रोजाना झगड़ा होता था।

वह अपनी पत्नी के उसे छोड़कर चले जाने के लिए उन्हें और उनकी उदार जीवनशैली को दोषी मानता था, क्योंकि वह एक धार्मिक महिला थी।’

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो करती थीं पोस्ट

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘बिलाल अहमद को चारों महिलाओं के सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर भी आपत्ति थी। वह अपनी बहन और भतीजी से इस बात को लेकर नाराज था कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं।’

बिलाल ने पुलिस को बताया कि वह शुरू में केवल अपनी बहन को सबक सिखाना चाहता था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि वह किसी भी चश्मदीद को जिंदा नहीं छोड़ सकता।

इसलिए उसने चारों महिलाओं की हत्या कर दी। उसे यह भी लगता था कि इन महिलाओं की हत्या कर देने से उसकी पत्नी वापस घर आ जाएगी। पुलिस अब आरोपी की पत्नी के पूछताछ करने की तैयारी में है।

The post महिलाएं सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती थीं; मां, बहन और भाभी का गला रेत दिया गया… appeared first on .

Leave A Reply

Your email address will not be published.