चुनावी रैली में डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया को किया किस, डांस करते हुए भी आए नजर…

0

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है। इसी कड़ी में, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन रैली को संबोधित किया।

दिलचस्प है कि चुनावी मंच पर वह अपनी पत्नी मेलानिया के साथ डांस करते नजर आए।

रैली में जुटी भीड़ इस पल का आनंद लेते दिखी। इस दौरान मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप को ‘अमेरिका का जादू’ बताया। पूर्व प्रथम महिला को चुनावी मंच पर देखकर लोग हैरान रह गए और उनका जोरदार स्वागत किया।

समर्थकों ने ट्रंप की जीत के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

इसी कड़ी में, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन रैली को संबोधित किया। दिलचस्प है कि चुनावी मंच पर वह अपनी पत्नी मेलानिया के साथ डांस करते नजर आए।

रैली में जुटी भीड़ इस पल का आनंद लेते दिखी। इस दौरान मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप को ‘अमेरिका का जादू’ बताया। पूर्व प्रथम महिला को चुनावी मंच पर देखकर लोग हैरान रह गए और उनका जोरदार स्वागत किया। समर्थकों ने ट्रंप की जीत के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच कड़ा मुकाबला

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए कांटे का मुकाबला बना हुआ है। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दोनों ही कड़ी फाइट वाले राज्यों में लोकप्रिय मत हासिल करने के लिए परिश्रम कर रहे हैं।

राष्ट्रीय स्तर पर किए गए सर्वे में पाया गया कि 47 प्रतिशत मतदाता डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हैरिस का समर्थन करते हैं और इतने ही प्रतिशत मतदाता चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार ट्रंप का समर्थन करेंगे।

व्हाइट हाउस की दौड़ जीतने के लिए 538 चुनावी मतों में से 270 वोट हासिल करने होंगे। 7 ऐसे राज्य हैं, जहां दोनों उम्मीदवारों के बीच बेहद कड़ा मुकाबला है।

देश का अगला राष्ट्रपति तय करने में इनकी निर्णायक भूमिका होगी। इन राज्यों में जॉर्जिया, मिशिगन, एरिज़ोना, पेंसिल्वेनिया, नॉर्थ कैरोलिना, विस्कॉन्सिन और नेवाडा शामिल हैं।

The post चुनावी रैली में डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया को किया किस, डांस करते हुए भी आए नजर… appeared first on .

Leave A Reply

Your email address will not be published.