Bigg Boss 18 : राशन के लिए घरवालों की कुर्बानी, अविनाश और करण वीर के बीच हुई तीखी बहस

0

बिग बॉस 18 अविनाश मिश्रा और अरफिन खान जेल में पावर कपल की तरह रह रहे हैं। बिग बॉस ने घरवालों के लिए एक नया टास्क सामने रखा है। इसमें अविनाश और अरफीन को सहमत रखने के लिए घरवालों को अपनी निजी चीजों को कुर्बान करना था। ऐसा करने पर हाउसमेट्स अरफीन और अविनाश मिलकर चुनाव करेंगे किसे घर में कितना खाना देना है।
 
शिल्पा शिरोडकर हो गईं इमोशनल

राशन टास्क के दौरान बिग बॉस 18 के इस एपिसोड के दौरान शिल्पा शिरोडकर इमोशनल हो गईं। शिल्पा ने इस दौरान अपनी बेटी और पति की तस्वीरों को कुर्बान किया। इसके बदले में उन्होंने करणवीर के लिए चिकन, कॉफी और बाकी खाने के सामन का मांग की।

अविनाश और करण वीर का हो गया झगड़ा

इस एपिसोड में खाने को लेकर दी गई कुर्बानियों के बाद भी अविनाश ने खाना देने से मना कर दिया। अविनाश ने करणवीर को चुप रहने के लिए कहा। करण वीर ने कहा, 'अबे बाप हूं अच्छे से बात कर, रायपुर याद आ रहा है'। इसके बाद दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हो गया।
 
एआई वर्जन से मिलीं शिल्पा शिरोडकर

बिग बॉस 18 में पहली बार नहीं है, जब बिग बॉस में ‘एआई’ को उपयोग किया गया है। प्रीमियर के दौरान होस्ट सलमान खान को अपने अतीत और भविष्य वर्जन के साथ बात करते देखा गया। शो के नए प्रोमो में शिल्पा को उनके युवा वर्जन से बात करते हुए देखा जा सकता है। शिल्पा के एआई वर्जन ने कहा, ‘बिग बॉस, सबसे पहले, उसकी तुलना मुझसे करना बंद करें, जो दूसरों को रुलाती थी, उसने खुद कब रोना शुरू कर दिया? शिल्पा की खुद की एक आवाज है, सोच है, राय है और अगर ये सब नहीं है तुम्हारे पास तो फिर तुम शिल्पा शिरोडकर नहीं हो।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.