Shah Rukh Khan का अटपटा सवाल: “एक्टिंग कर सकते हो?” जायद खान का जवाब

0

साल 2004 में एक फिल्म आई थी नाम था मैं हूं ना (Main Hoon Na)। इस फिल्म में शाह रुख खान, जायद खान और अमृता राव ने लीड किरदार निभाया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यूं तो जायद खान को इस फिल्म में शाह रुख खान के अपोजिट कास्ट किया गया लेकिन इसको लेकर भी बड़ा ड्रामा हुआ।

जायद खान से शाह रुख ने पूछा सवाल 

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इसको लेकर खुलकर बात की। अमृता राव के यूट्यूब चैनल कपल ऑफ थिंग्स को दिए इंटरव्यू में जायद खान ने बताया कि शाह रुख ने शूटिंग शुरू होने से पहले उनसे एक बड़ा अजीब सा सवाल किया था जोकि उन्हें बहुत खराब लगा। जायद ने बताया कि किंग खान ने उनसे पूछा कि क्या तुम एक्टिंग कर लोगे?

फराह खान को बताया रूड

जायद ने बताया कि फराह खान ने उनसे कहा था कि वो उन्हें आकर शाह रुख खान के ऑफिस में मिलें। जायद ने बताया कि जब वो फराह के ऑफिस पहुंचे उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि फराह ने उन्हें यहां क्यों बुलाया है। फराह ने उनसे कहा बस दो मिनट के लिए चुप रहो। जायद को लगा कि वो बहुत रूड हैं। तभी शाहरुख अंदर आ जाते हैं। जायद ने बताया कि शाह रुख बहुत ही प्यारे इंसान हैं और सबसे बहुत अच्छे से पेश आते हैं।

जायद खान को लगा बुरा

मीटिंग के दौरान जायद खान बहुत ध्यान से उनको सुन रहे थे लेकिन वो समझ नहीं पा रहे थे और चीजें प्रोसेस कर रहे थे। शाह रुख ने उन्हें बताया कि वो मैं हूं ना के लिए उन्हें सेकेंड लीड के तौर पर कास्ट कर रहे हैं।

जायद ने याद करते हुए कहा,"मैं कुछ नहीं कह सका। उन्होंने कहा 'ये सब इधर उधर की बातें बंद करते हैं। मैं सिर्फ एक सवाल पूछना चाहता हूं 'क्या तुम एक्टर हो?' एक्टिंग कर सकते हो?' मुझे बड़ा बुरा लगा कि ऐसे मुझसे किसी ने ऐसी बात नहीं की। मैंने बोला मेरा जन्म ही एक्टिंग करने के लिए हुआ है। मैं अहंकारी या कुछ भी बनने की कोशिश नहीं कर रहा था। मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक्टिंग कर सकते हो? मैं उनसे पूछना चाहता था कि क्या आप अभिनय कर सकते हैं? जब मैंने उत्तर दिया, तो उन्होंने प्रश्न को टाल दिया।"

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.