संजू सैमसन के साथ हुआ बड़ा धोखा: फाइनल में टॉस से पहले रोहित शर्मा ने किया बाहर!

0

 हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में तूफानी शतक जमाने वाले भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। संजू ने बताया है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में उनका खेलना तय था लेकिन टॉस से 10 मिनट पहले उनका नाम प्लेइंग-11 में से हटा दिया गया था।

भारत ने वेस्टइंडीज में खेले गए इस वर्ल्ड कप के फाइनल में रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हरा 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड चैंपियन का तमगा हासिल किया था। संजू ने कहा कि उन्हें पहले बताया गया कि वह फाइनल में खेलेंगे लेकिन फिर बाद में उनका नाम हटा दिया गया।

इस कारण हटा नाम

संजू पूरे वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेले थे। खिताबी मुकाबले से पहले उन्हें बताया गया कि वह फाइनल खेलेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। टॉस के 10 मिनट पहले रोहित शर्मा ने संजू को बताया कि वह फाइनल नहीं खेल रहे हैं। संजू ने विमल कुमार को दिए इंटरव्यू में कहा, "मेरे पास फाइनल खेलने का मौका आया था। मुझसे तैयार रहने को कहा गया था। मैं तैयार था। लेकिन टॉस से पहले उन्होंने फैसला किया कि टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। मैंने कहा कोई बात नहीं, मैं उस मूड में था।"

संजू ने कहा, "वार्मअप के दौरान, रोहित मुझे साइड में ले गए और समझाने लगे कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया। उन्होंने मुझसे कहा, तू समझा ना? आप उनका तरीका जानते हैं, बहुत कैजुअल है। मैंने उनसे कहा कि मैच जीत जाते हैं उसके बाद बात करते हैं। आप मैच पर ध्यान दो।"

मैं खेलना चाहता था'

संजू ने बताया कि एक मिनट बाद रोहित फिर लौटकर आए और बात करने लगे। संजू ने बताया, "एक मिनट बाद वह लौटकर आए और कहने लगे कि मुझे पता है तू दिमाग में मुझे कोस रहा होगा। मुझे लगता है कि तू खुश नहीं है। मुझे लगता है कि तेरे दिमाग में कुछ है। फिर हमने बात की और मैंने उनसे कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं खेलना चाहता हूं।"

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.