प्रशांत विहार में धमाके से हड़कंप : CRPF स्कूल के पास गूंजा जोरदार विस्फोट, दुकानों और गाड़ियों के शीशे चकनाचूर

0

दिल्ली। आज रविवार 20 अक्टूबर को दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में एक जोरदार धमाका हुआ। इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई। धमाका केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक स्कूल की दीवार के पास हुआ। विस्फोट के तुरंत बाद धुएं का एक बड़ा बादल देखा गया। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है।

बता दें कि, दिल्ली पुलिस और अग्निशमन विभाग को धमाके की सूचना पहले ही मिल गई थी। पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं, लेकिन उन्हें किसी भी तरह की घटना का कोई सबूत नहीं मिला। दिल्ली पुलिस फिलहाल कॉल की जांच कर रही है और दिल्ली अग्निशमन सेवा के दमकलकर्मी भी मौके पर मौजूद हैं।

दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर पहुंची

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अनुसार, रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर विस्फोट की सूचना मिली है। अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना सुबह करीब 7:50 बजे मिली, जिसके बाद दो दमकल गाड़ियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। हालांकि, अभी तक आग लगने या किसी दीवार को नुकसान पहुंचने की कोई खबर नहीं है। टीम इलाके में सक्रियता से तलाशी अभियान चला रही है।

धमाके की वजह से गाड़ियों और इमारतों की खिड़कियों को पहुंचा नुकसान

धमाके की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक, धमाके की वजह से आस-पास की गाड़ियों और इमारतों की खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ स्कूल के पास कई दुकानें हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह धमाका सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने दी धमाके को जानकारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार, आज रविवार सुबह 7:47 बजे पीसीआर को सूचना मिली कि रोहिणी सेक्टर 14 में सीआरपीएफ स्कूल के पास जोरदार धमाका हुआ है। एसएचओ, पीवी और स्टाफ के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। शुरुआती जांच में पता चला कि सीआरपीएफ स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त थी और दुर्गंध आ रही थी। पास में ही एक दुकान और दुकान के पास खड़ी एक कार के शीशे टूटे हुए मिले। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल क्राइम टीम, एफएसएल टीम और बम निरोधक दस्ता घटना की जांच में जुटा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.