युथ फेस्ट 2021, क्लासिकल डांसिंग एंड फ्री स्टाइल सिंगिंग कम्पटीशन

*युथ फेस्ट 2021*

*क्लासिकल डांसिंग एंड फ्री स्टाइल सिंगिंग कम्पटीशन*

Ads

जे सी आई रायपुर युथ कैपिटल, युथ फेस्ट २०२१ की ओपनिंग सेरेमनी क्लासिकल डांस एंड फ्री स्टाइल सिंगिंग कम्पटीशन से होने जा रही है ।

क्लासिकल डांसिंग एंड फ्री स्टाइल सिंगिंग का यह कम्पटीशन रायपुर शहर में काफी समय बाद हो रहा जिस से क्लासिकल डांसिंग की और लोगो की रुचि बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा । युथ कैपिटल टीम की इस पहल को शहर ने बहुत सेहराया और बड़ी मात्रा में प्रतियोगियो ने अपनी एंट्री भेजी । विगत 10 दिनों से सभी डांस एवं संगीत संस्थानों में से प्रतिभागियों ने वीडियो के सरिये अपना ऑडिशन भेज ।

क्लासिकल डांस में 40 से ज़्यादा एंट्रीज एवं संगीत में 50 से ज़्यादा एंट्रीज आई ।

जिन में से दोनों केटेगरी में 10-10 फाइनलिस्ट जजस के पैनल द्वारा निकले गए जो कि आखरी राउंड में लाइव परफॉरमेंस देंगे 4/9/2021 को वृन्दावन हॉल सिविल लाइन्स में ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्तिथि देंगे पी पी पी जे एफ अस जे सी राजेश अग्रवाल जी । जजस के पैनल में सैफ एंड सोहैल सर, अवतार सिंह सर, जयश्री नायर मैम संगीत की श्रेणी में एवं क्लासिकल डांस में राजश्री नामदेव मैम, अजीत कुजूर मैम एंड एकता पंसारी मैम रहेंगी ।

क्रायक्रम की तैयारी विगत 15 दिनों से चल रही है , संस्था के इंचार्ज जे सी आई सेनेटर अदिवक्ता संदीप थौरानी जी, अध्य्क्ष जे सी गौरव कोचर, सचिव जे सी वतन शर्मा एवं पूरी युथ टीम जे सी वीक की तैयारी में लगी हुई है ।

उपयुक्त जानकारी जे सी वीक प्रोग्राम डायरेक्टर जे सी शुभम बरडिया एवं जे सी अक्षय जैन द्वारा प्राप्त हुई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here