When No Big Star Wanted To Work With Mumtaz Then This Actor Gave And Did 16 Films


When no big star wanted to work with Mumtaz: हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत हसीना मुमताज़ (Mumtaz) अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं. उन्होंने उस दौर के लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशकों और एक्टर्स के साथ काम किया था. हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी बड़ा एक्टर मुमताज़ (Mumtaz) के साथ काम नहीं करना चाहता था. लेकिन उस वक्त के सुपरस्टार एक्टर दारा सिंह (Dara Singh) ने मुमताज़ (Mumtaz) का साथ दिया और इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने ही बताया था. 

Ads


इस बारे में मुमताज़ ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, वो अपने हिट करियर का पूरा श्रेय दारा सिंह को देती हैं. क्योंकि उनके साथ मुमताज़ ने लगभग 16 फिल्मों में काम किया था. मुमताज़ ने कहा था, ‘दारा सिंह के साथ मैंने लगभग 16 फिल्में कीं. उनके साथ काम करना सच में काफी अलग होता था. हर किसी को उन्होंने प्रेरित किया. वो बहुत अच्छे इंसान थे. उस समय हम जिन फिल्मों में काम करते थे, उन्हें बी-ग्रेड मूवी माना जाता था. मैं ही ऐसी एक्ट्रेस थी, जो उस वक्त उनके साथ काम करने के लिए राज़ी थी’. 


बारे में मुमताज़ ने आगे कहा था, ‘मेरे साथ कोई भी बड़ा हीरो काम नहीं करना चाहता था. फिल्मों में तब मुझे ज्यादा कुछ करने को नहीं मिलता था. वैसे तो स्क्रीन पर दारा सिंह को देखने के लिए बेहद एक्साइटिड रहते थे, मगर बतौर एक्टर लोग उन्हें कभी सीरियस नहीं लेते थे. लेकिन अपने करियर का श्रेय मैं दारा सिंह को देती हूं. उनके साथ फिल्में करने के बाद ही मुझे अच्छे ऑफर आने शुरू हुए थे.’ 

यह भी पढ़ेंः

जब फिल्म की शूटिंग के वक्त Rajkumar से भिड़ गए थे Feroz Khan, वजह ऐसी कि जानकर हो जाएंगे हैरान

Indian Game Show: Bharti Singh के शो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हसीनाओं ने पैसों के लिए मचाई भागमभाग



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here