Weather Update: गुलाबी ठंड के बीच प्रदेश में फिर होगी झमाझम बारिश! इस दिन बन रहे हैं आसार…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है। इसी बीच मौसम विभाग ने 2 से 4 नवंबर तक फिर एक बार बारिश के आसार जताए हैं। मौसम विभाग की माने तो 2 से 4 नवंबर के बीच प्रदेश की राजधानी रायपुर समेत दुर्ग और बस्तर में बारिश देखने को मिल सकती है। जिसके बाद तापमान में भी गिरावट आ सकती है। बता दें कि प्रदेश में गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है। जिस कारण मौसम खुशनुमा होने लगा है।

मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में जल्द ही ठंड पड़ना शुरू हो जाएगी। वहीं कुछ दिनों पहले रायपुर में न्यूनतम तापमान 1.2 डिग्री तक चले गया है। दक्षिण छत्तीसगढ़ में अभी से ही ठंड पड़ना शुरू हो गई है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेशभर में अगले सप्ताह तक तापमान में और गिरावट आएगी वहीं ठंड भी बढ़ सकती है। शनिवार को कई जिलों में हल्की बूंदाबादी भी दर्ज की गई है।

Ads

इस तरह रहा मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में बीते 24 घंटे में कई स्थानों में मौसम साफ बना रहा वहीं शाम होते ही हल्की ठंड का एहसास होने लगा। वहीं राजधानी रायपूर में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। यहां सुबह शाम गुलाबी ठंड का आभास किया जा रहा है। वहीं दक्षिण छत्तीसगढ़ का तापमान अभी सबसे कम दर्ज किया गया है।

यहां अभी से ही ठंड पड़ना शुरू हो गई है। शनिवार को कई जिलों में हल्की बूंदा-बादी भी दर्ज की गई है। वहीं मौसम विभाग ने 2 नवंबर से 4 नवंबर तक कई जिलों में बारिश के आसार जताए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here