Home लाइफ / साइंस ट्रेन में चढ़ने की कोशिश तो प्‍लेटफार्म के नीचे गिरा युवक, सीसीटीवी...

ट्रेन में चढ़ने की कोशिश तो प्‍लेटफार्म के नीचे गिरा युवक, सीसीटीवी में कैद हुआ वाकया

जाको राखे साईंया मार सके न कोय. इस बात को सार्थक करने वाला वाकया ब‍िहार के किऊल रेलवे स्‍टेशन पर हुआ जहां एक व्यक्ति का पैर ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसल गया और वो ट्रेन के नीचे जा गिरा. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.

युवक छोटेलाल मण्डल भागलपुर-आनंद बिहार एक्सप्रेस ट्रेन से बिहार जा रहा था लेकिन उसका ई-टिकट कन्फर्म नहीं हुआ जिस कारण उसको बर्थ नहीं मिली. इसके बाद किऊल स्टेशन पर वो टीटीई से टिकट लेने उतरा था. इतने में ही ट्रेन चल पड़ी और भागकर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में उसका पैर फिसल गया और वो पटरी पर जा गिरा.

छोटेलाल को गिरता देख आरपीएफ जवान और टीटीई ने तुरंत उसका हाथ थाम लिया और जब तक ट्रेन प्लेटफार्म क्रॉस नहीं कर गई, तब तक उसको थामे रखा. ट्रेन के गुजरने के बाद उसको सकुशल बाहर निकाला. युवक के पैर और घुटने में चोट आई है, उसके लिए रेलवे अस्पताल भर्ती करा दिया गया है.

कॉन्‍स्‍टेबल पवन कुमार और टीटीई आनंद मोहन ने बताया कि युवक भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र का निवासी है. विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन के चलने के बाद ये चढ़ रहे थे, उस दौरान पैर फिसल कर पायदान से लटक गया. हम दोनों ने बड़ी मुश्किल से मिलकर इनको बचाया है.

छोटेलाल ने आरपीएफ और टीटीई का तहे दिल से शुक्रिया किया है और कहा कि बिहार जाते वक्त मेरे साथ ये हादसा हुआ.