Tantric couple cheated women for gold jewelery in the name of extortion, after complaint, police arrested, went behind bars | तांत्रिक दंपती ने महिलाओं को झांसे में लेकर गहने और नकद लिए, फिर भाग गए; अब दोनों पकड़े गए

[ad_1]

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ads

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक तांत्रिक दंपती को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने कई महिलाओं से परिवार में सुख, चैन, शांति लाने के लिए गुमराह कर झाड़-फूंक करने के नाम पर सोने के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए थे। महिलाओं की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दोनों पति-पत्नी को पकड़ कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बाबा गिटटा बाबू (40) और उसकी पत्नी गीता एलम्मा (35) पिछले कई दिनों से केशकाल क्षेत्र में तंत्र-मंत्र का काम कर रहे थे। ये दोनों पति-पत्नी तेलंगाना के वारंगल जिले के थोरूर गांव के रहने वाले हैं। अपना अवैध धंधा चलाने के लिए इन दोनों ने महिलाओं को सहारा बनाया। परिवार के सारे कष्टों को दूर करने और शांति लाने के नाम पर तंत्र-मंत्र कर महिलाओं को ठगा करते थे। केशकाल की 3 से 4 महिलाओं को इन्होंने इसी तरह के जाल में फंसाया। झाड़-फूंक करने के लिए सोने के गहने और कुछ रुपए मांगे और फिर मौका पाते ही रफू चक्कर हो गए थे।

केशकाल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, महिलाओं की शिकायत के बाद पुलिस इस दंपती की तलाश में जुटी हुई थी। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि दोनों पति-पत्नी बोरगांव के ढाबा के पीछे मौजूद हैं। पुलिस ने टीम गठित की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लगभग 90500 रुपए के गहने भी बरामद किए हैं। जो इन्होंने महिलाओं ठगे थे।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here