Homeराज्य-शहरTakkar News Agency ने लोगो को लगाया लाखो का चुना फिर हुआ...

Takkar News Agency ने लोगो को लगाया लाखो का चुना फिर हुआ फरार…

भिलाई Crime Update Chhattisgarh । ट्वीनसिटी में लंबे समय से समाचार पत्रों के बड़े विक्रेता Takkar News Agency के संचालक दीपक ठक्कर 55 साल के विरूद्ध चार अलग अलग लोगों ने सेक्टर 6 कोतवाल थाना में शिकायत दर्ज करायी है कि ट्रेडिंग के नाम से लाखों रूपये दो वर्ष के लिए 2 लाख लगाओं डबल पाओं का झांसा देकर लोगों को 8 से 10 लाख का चूना लगाकर शहर से रफूचक्कर हो गया। उनके गुम इंसान की रिपोर्ट उनके बेटे अदरेश ठक्कर ने 18 दिसंबर को दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़े – Amazon Republic Day Sale: iPhone 12 मिनी, वनप्लस 8T पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, 20 जनवरी से सेल शुरू…

वह गुलाबी चेक शर्ट, काले रंग का जींस पेंट और उनके सर में बाल कम तथा उनका चेहरा लंबा और उनकी ऊंचाई 5 फट 11 इंच है का मामला दर्ज किया है। वहीं दुर्ग के दो बड़े और भिलाई के दो छोटे व्यापारियों के निवेदन पर हुडको निवासी दीपक ठक्कर जो कि सेक्टर 6 सी मार्केट में अपने दुकान में ट्रेडिंग का काम करते थे और दुर्ग के दो बड़े व्यापारियों और भिलाई के दो छोटे व्यापारियों को अपने झांसे में लेकर उनसे लाखों रूपये ले लिये। इन सभी व्यापारियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने इन सभी व्यापारियों के बयान दर्ज कर लिए है। रूपये के लेन देन संबंधी रूपयों के हुए ट्रांजेक्शन के मामले में पुलिस एचडीएफसी बैंक को भी पत्र लिखकर उनका पूरी डिटेल खंगाल रही है।

इसे भी पढ़े – Crime Update Chhattisgarh – एक युवक ने अपनी मुंहबोली बहन के साथ किया दुष्कर्म…

जानकार बताते हैं कि दुर्ग भिलाई में दीपक ठक्कर के द्वारा कई लोगों से मोटी रकम लेकर वह शहर छोड़ दिये हैं। बहरहाल सेक्टर 6 कोतवाली पुलिस अभी चार मामलों की जोर शोर से तहकीकात शुरू कर दी है। जल्द ही इन सारी प्रक्रियाओं से निपटने के बाद पुलिस दीपक ठक्कर के खिलाफ बडी बडी धाराओं के तहत अपराध भी दर्ज करने जा रही है।

Takkar News Agency ने लोगो को लगाया लाखो का चुना फिर हुआ फरार…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments