शर्मनाक:- प्रदेश के इस बड़े शहर के सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, पीड़ित महिला बोली- कपड़े बदलने के बहाने… वीडियो हुआ वायरल

शर्मनाक:- प्रदेश के इस बड़े शहर के सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, पीड़ित महिला बोली- कपड़े बदलने के बहाने… वीडियो हुआ वायरल

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक सरकारी अस्पताल में 50 वर्षीय महिला मरीज के साथ बलात्कार करने के आरोप में अस्पताल के वार्ड बॉय के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Ads

संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि घटना 28 जुलाई को इन्दौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल (एमवाईएच) में हुई और सोमवार को 32 वर्षीय आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी जिले धार की रहने वाली महिला 28 जुलाई को डायलिसिस कराने के लिए एमवाई अस्पताल में आई थी। उन्होंने कहा कि इस दौरान वार्ड बॉय कथित तौर पर कपड़े बदलने के लिए उसे एक अलग कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी ने महिला को पुलिस के पास जाने से रोकने के लिए उसे सामाजिक बदनामी का डर बताया और दो दिनों के लिए उसे अस्पताल के निजी वार्ड में रखा। उन्होंने कहा कि बाद में आरोपी ने महिला को एक हजार रुपये देकर घर वापस भेज दिया।

उन्होंने बताया कि दो दिन बाद पीड़िता ने कथित घटना की जानकारी मीडिया को दी और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद घटना का खुलासा हुआ।
उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here