शाहिद और सैफ के साथ रिश्ते पर बोलीं करीना कपूर, एक ने करियर बदला, दूसरे ने जिंदगी बदली

11
Google search engine

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर और अपने पति सैफ अली खान के बारे में खुलकर बात की है। सैफ से पहले करीना का नाम शाहिद कपूर के साथ ही जोड़ा जाता था। पर्दे पर दोनों की कैमिस्ट्री भी शानदार थी। हालांकि, बाद में करीना का अफेयर सैफ अली खान के साथ चला और आगे चलकर दोनों ने शादी भी की। अब करीना दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। वहीं सैफ अली खान की बात करें तो वो 4 बच्चों के पिता बन चुके हैं।

करीना के अनुसार जब वी मेट और टशन इन दोनों फिल्मों ने उनके जीवन की कहानी लिखी है। जब वी मेट की वजह से उनका करियर सफल रहा था, जबकि टशन फिल्म की वजह से उनका प्यार उन्हें मिला और उनका जीवन सफल रहा।

शाहिद ने दिलाया था गीत का रोल

शाहिद कपूर ने ही करीना को गीत का रोल दिलवाया था। करीना ने भी इस बात पर सहमति जताते हुए बताया कि शाहिद ने ही फिल्म ‘जब वी मेट’ में उनके लिए जगह बनाई थी। हालांकि इसी फिलेम के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। करीना कपूर ने एक्टर सैफ अली खान के साथ ‘टशन’ की शूटिंग की। यह फिल्म तो फ्लॉप रही पर यहीं से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ गया।

जब वी मेट के सेट पर ऐसी थीं करीना

फिल्म कम्पैनियन के साथ बातचीत में करीना ने कहा “मैं टशन फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जोकि यशराज फिल्म थी। इसके साथ ही मैं जब वी मेट में काम कर रही थी और सेट पर कहती थी कि मैं अक्षय कुमार, अनिल कपूर और सैफ अली खान संग फिल्म कर रही हूं। मैं लीड रोल प्ले कर रही हूं। मैं साइज जीरो बनी थी और मैंने बहुत वजन कम किया था। मैं बिकिनी पहनने वाली थी, कुछ ऐसी वाइब होती थी मेरी जब वी मेट फिल्म के सेट पर।”

टशन का शुक्रिया अदा किया

करीना ने आगे बताया कि जब वी मेट और टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी चीजें बदलीं। जब वी मेट के बाद शाहिद और करीना के रास्ते अलग हो गए पर फिल्म हिट रही। वहीं टशन के मामले ठीक उल्टा हुआ। यह फिल्म फ्लॉप रही पर करीना यहां सैफ से मिलीं और दोनों के बीच बात आगे बढ़ी। टशन का शुक्रिया अदा करते हुए करीना कहती हैं “मुझे लगा था कि ‘टशन’ मेरी लाइफ और करियर दोनों बदलेगी, लेकिन ‘जब वी मेट’ ने मेरा करियर और ‘टशन’ ने मेरी लाइफ बदली। मुझे मेरे सपनों का शहजादा मिला और मैं उसके संग शादी भी रचाई।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here