JASHPUR | शादीशुदा प्रेमी से शादी करना चाहती थी महिला, मना किया तो पेड़ पर चढ़ गयी, बड़ी मशक्कत से पुलिस ने उतारा नीचे

जशपुर: एक महिला ने पेड़ पर चढ़कर जमकर हंगामा मचाया। दरअसल महिला अपने शादीशुदा प्रेमी से शादी करना चाहती थी। पर प्रेमी ने शादी से साफ मना कर दिया। प्रेमी के इंकार के बाद महिला नाराज होकर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने चढ़ गयी। लोगांेे ने इस बात की शिकायत पुलिस का दे दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को समझाइश देखर पेड़ से नीचे उतारा।

जशपुर जिले के बागबहार थाने के काडरो निवासी एक शादीशुदा महिला का पत्थलगांव क्षेत्र के एक शादीशुदा युवक से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। महिला ने जब प्रेमी को शादी करने कहा तो युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया। प्रेमी की बात से महिला इस कदर नाराज हुई कि पैदल चलकर पास के गांव मुड़ाबहला पहुंची। फिर पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने की कोशिश करने लगी।

Ads

इलाके के ग्रामीणों की नजर पेड़ पर चढ़ती महिला पर पड़ी तो ग्रामीण पेड़ के पास पहुंचे। फिर उन्होंने देखा कि महिला पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने की तैयारी कर रही है। इसके बाद ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने फोन पर मामले की सूचना पुलिस को दी और महिला को अपनी बातों में उलझाए रखा।

पेड़ पर फांसी लगाने चढ़ी महिला की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और महिला से बातचीत करते हुए उसको समझाइश दी। पुलिस ने महिला को उसकी मांगे पूरी करने का आश्वासन देकर कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ से नीचे उतारा। बागबहार थाने के प्रभारी जीवन जांगड़े ने बताया की महिला को समझा बुझाकर उसे पेड़ से नीचे उतारा गया है। महिला को उसके परिजनो के हवाले कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here