Sex Racket : स्पा सेंटर्स की आड़ में गंदा खेल,16 ठिकानों पर पुलिस की दबिश…

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने देर रात 16 स्पा सेंटर्स पर छापा मारा है। इसमें 2 सेंटर्स पर बाहर से दरवाजा बंद कर अंदर से मसाज सेंटर संचालित करने की बात सामने आई है। पुलिस की अचानक दबिश को देख सेंटर्स में मौजूद लोग दंग रह गए। बताया गया है कि पुलिस ने ये रेड स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलाने की शिकायत पर की है।

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि स्पा सेंटर्स की आड़ में संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम दिए जाने की शिकायत पुलिस को मिली थी। इस वजह से शहर के 16 स्पा सेंटरों की पड़ताल की गई, जिसमें 7 बंद पाए गए, वहीं दो सेंटर ब्लू एलासा स्पा व ओरा थाई स्पा को चेक करने पर कुछ लोग अंदर पाए गए हैं।

Ads

उन्होंने बताया कि किसी ने बाहर से बंद कर लॉक कर दिया था। 2 स्पा सेंटर के खिलाफ पंचनामा की कार्रवाई कर इन्हें कंट्रोल रूम भिलाई में बुलाया है। पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस पड़ताल के दौरान किन-किन स्पा सेंटरों में क्या-क्या गड़बड़ी पाई गई है। उनके खिलाफ किस तरह की कार्रवाई की गई है।

दुर्ग पुलिस ने जिन सेंटरों की जांच पड़ताल की है, उसमें से एसेंस स्पा मॉल, सेंस स्पा मॉल, सेंसेशन स्पा मॉल, ओरा थाई स्पा मॉल, अवनी ट्रू स्पा मॉल, ब्लू एलासा स्पा मॉल, अंगम स्पा जुनवानी, लक्सी स्पा जुनवानी, ली स्पा जुनवानी, स्वादिका स्पा सुपेला, जारा स्पा सुपेला, हमर स्पा जुनवानी, लग्जरी स्पा जुनवानी, राजश्री स्पा नेहरू नगर, रोज स्पा होटल सूर्या, जैस्मिन स्पा फ्लोरेट होटल, एलीट स्पा सुपेला शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here