Homeटॉप न्यूज़सावधान - शराब पीकर मर रहे लोग, कही आप मौत का सेवन...

सावधान – शराब पीकर मर रहे लोग, कही आप मौत का सेवन तो नहीं कर रहे… जानिए पूरी बात…

बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalgang) जिले में देशी शराब (Liquor) पीने से दो भट्टा मजदूरों (labourers) की मौत हो गई है। एक अन्य शख्स शराब पीने से बीमार (Ill) है, उसका उपचार एक निजी अस्पताल (Hospital) में चल रहा है। दोनों मृतकों के शव गोपालगंज सदर अस्पताल (Gopalganj Sadar Hospital) पोस्टमर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं मामले को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ताजा खबर –> Bilaspur Airlines News :1 मार्च से उड़ेंगी हवाई जहाज… देखिए टाइम-टेबल…

शक जाहिर किया जा रहा है कि दोनों लोगों की मौतें शराब के जहरीला (Alcohol poisoning) होने की वजह से हुई है। शराब को पीने के बाद दोनों मजदूरों के पेट में दर्द हुआ और ये मौतें हुईं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा विजयपुर थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव का बताया जा रहा है। शराब पीकर जान गवानों वालों में 50 वर्षीय कर्मा और 45 वर्ष के बुधवा शामिल हैं। हादसे में जान गवाने वाले दोनों लोग झारखंड के गुमला जिले के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि ये दोनों मजदूर विजयपुर के मझौलिया गांव में नरसिंह साह के ईंट चिमनी (भट्टा) पर काम करते थे। इस जगह पर इन दोनों ने मंगलवार की रात को चुलाई देशी शराब पी हुई थी। जिसके बाद बुधवार की सुबह को दोनों लोगों के पेट में दर्द हुआ। शराब जहरीली थी या कोई और वजह इसको लेकर प्रशासिनक स्तर पर जांच जारी है? बीमार होने के बाद दोनों मजदूरों को उपचार के लिए सबसे पहले भोरे रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया।

ताजा खबर –> सावधान : 1 अप्रैल से इंटरनेट और मोबाइल कॉलिंग होंगे महंगे…

जहां से इन दोनों को बेहतर उपचार के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए भेजा गया। मामले की जानकारी पर पुलिस भी वहां पहुंची। फिलहाल पुलिस इसको लेकर जांच कर रही है कि ये मौतें शराब पीने की वजह से हुईं हैं या कोई और करण है। इस मामले पर गोपालगंज डीएम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण स्ष्पट हो पाएंंगे।

ताजा खबर –> Chhattisgarh Corona Vaccine – कोविड-19 टीकाकरण के बाद पुलिस अधिकारी की मौत…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments