Homeस्पोर्ट्सSachin Covid Test: टेस्‍ट मैच से ज्‍यादा कोविड टेस्‍ट करा चुके सचिन,...

Sachin Covid Test: टेस्‍ट मैच से ज्‍यादा कोविड टेस्‍ट करा चुके सचिन, देखिए वीडियो

रायपुर। Sachin Covid Test: वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के पांचवें दिन मैच से पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का कोविड टेस्ट किया गया। टेस्ट के दौरान सचिन ने नटखटपन दिखाया। साथ ही स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। मंगलवार को टेस्ट कराने पहुंचे सचिन ने सबको बताया कि अब तक वह 200 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इस मैच से भी आगे निकलते हुए 277 कोविड टेस्ट करा चुके हैंं।

इसे भी पढ़े – Road Safety World Series: इंडिया और इंग्लैंड लीजेंड्स के धुरंधर आज भिड़ेंगे

रायपुर में टेस्ट के दौरान जब मेडिकल स्टाफ ने सचिन की नाक में स्वॉब स्टिक डाली तो अचानक से सचिन सीख उठे। चीख सुनते ही मेडिकल स्टॉफ भी हैरान हो गए। पल भर के लिए उन्हें लगा कि सचिन को कोई समस्या हो गई। माहौल गंभीर होता, इससे पहले ही सचिन ने हंसते अपने नटखटपन का एहसास करा दिया। फिर, क्या इतना सुनते ही सभी कर्मचारी और वहां मौजूद क्रिकेटर ठहाका मारकर हंसने लगे।

यह सब नजारा वीडियो में कैद होता रहा। 42 सेकेंड के वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने खुद इंटरनेट मीडिया पर साझा किया। सचिन के चाहने वालों ने इस वीडियो को तेजी से वायरल भी कर दिया। टेस्ट के पहले चरण में स्टिक नाक में डाली गई थी। अगले चरण में जब मेडिकल स्टॉफ ने हलक में स्टिक डालने की कोशिश की, फिर सचिन ने मजाक के लहजे में इशारा किया।

Sachin Covid Test: टेस्‍ट मैच से ज्‍यादा कोविड टेस्‍ट करा चुके सचिन, देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments