RAPE CASE | आत्महत्या की धमकी देकर किया इमोशनल ब्लैकमेल, गर्लफ्रेंड घर आयी तो किया बलात्कार, वीडियो बनाकर होने वाले पति को भेज दिया

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से चौंकाने वाली खबर हैं। यहां शातिर बॉयफ्रेंड ने खुदकुशी की धमकी देकर गर्लफ्रेंड को घर बुलाया और उसका बलात्कार किया। बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। लड़की ने आरोप लगाया कि उसने शादी का वादा उससे किया, लेकिन शादी कहीं और कर ली। जब लड़की की शादी तय हुई तो आरोपी ने उसके होने वाले पति को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दिया। अब लड़की का रिश्ता टूटने की स्थिति बन गई है। इससे तंग आकर लड़की ने हजीरा थाना पहुंचकर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, भिंड जिले के गोहद की रहने वाली 20 साल की छात्रा ने हजीरा थाने में एफआईआर कराई है। छात्रा के मुताबिक उनका एक घर ग्वालियर के गदाईपुरा में भी है। 2 साल पहले कोचिंग में पढ़ाई के दौरान शुभेंद से उसकी दोस्ती हो गई थी। ये दोस्ती प्यार में बदल गई। शुभेंद ने उससे शादी का वादा किया। दोनों एक ही समाज के हैं, इसलिए शादी में कोई अड़चन भी नहीं थी। लड़की शुभेंद के साथ घूमने भी जाती थी। छात्रा ने बताया कि साल 2020 में 22 नवंबर को शुभेंद ने उसे फोन कर तबीयत खराब होने की बात कही और दवा देने के बहाने मिलने बुलाया।

Ads

छात्रा ने बताया कि 22 नवंबर को जब शुभेंद ने उसे मिलने बुलाया तो उसने साफ मना कर दिया था। इस पर शुभेंद ने कहा कि वह नहीं आई तो फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेगा। ये सुनकर छत्रा घबराकर शुभेंद के घर पहुंच गई। शुभेंद ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। छात्रा ने बताया कि शुभेंद ने उससे जल्द शादी का भरोसा दिया, लेकिन इस साल 30 अप्रैल शुभेंद ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया, लेकिन वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल करने लगा। हजीरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  1. लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी की शादी होने के बाद सबकुछ भुला दिया गया था। जिंदगी की नई शुरुआत करनी थी। इसलिए कहीं और शादी करने का मन बनाया। जब शादी तय हो गई तो लड़के ने होने वाले पति को उसका अश्लील वीडियो भेज दिया। इससे अब शादी टूटने की नौबत आ गई है। इससे घर में बवाल मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here