रायपुर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, देर रात रायपुर के इन दो बड़े कैफे में पुलिस ने दी दबिश, नशे की हालत में मिले युवक और युवतियां, खुलेआम शराब,बियर, हुक्का परोसा जा रहा था…

RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी रायपुर पुलिस की नशे पर बड़ी कार्यवाही, देर रात रायपुर के इन दो बड़े कैफे में पुलिस ने दी दबिश, नशे की हालत में मिले युवक और युवतियां, पुलिस भी हैरान की कैफे में खुलेआम शराब,बियर, हुक्का परोसा जा रहा था, रायपुर के कई रईसजादो के बच्चे थे शामिल

रायपुर: राजधानी में देर रात तेलीबांधा इलाके के पेंडुलम और जूक कैफे में पुलिस ने दबिश दी. पेंडुलम कैफे में देर रात नशे की पार्टी चल रही थी. सैकड़ों की संख्या में शहर के युवक और युवतियां नशे की हालत में मिले.

Ads

शहर के पेंडुलम कैफे में खुलेआम नशे का सामान परोसा जा रहा था. शराब की बोतलें, बीयर और हुक्के मौके से मिले हैं. सिविल लाइन थाना सीएसपी नसर सिद्दीकी तेलीबांधा सब इंस्पेक्टर दिव्या शर्मा के अगुवाई में कार्रवाई हुई.

राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में देर रात तक मेन रोड से पेंडुलम कैफे में मालिक विवेक चौधरी के सामने नशे की पार्टी की जा रही थी. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर सिविल लाइन थाना सीएसपी नसर सिद्दीकी और दिव्या शर्मा समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान पहुंचकर पार्टी को बंद कराएं हैं.

जानकारी के मुताबिक पेंडुलम और जूक कैसे में देर रात तक नशे की सामग्री शराब, बीयर और हुक्का युवक और युवतियों को खुलेआम परोसी जा रही थी. नशे के कुछ सामान मौके से बरामद किए गए हैं. जल्दी दोनों कैफे पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here