Bhupesh Baghel Janmastami रायपुर : मुख्यमंत्री निवास में हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

#bhupesh_baghel_janmastami

Bhupesh Baghel Janmastami रायपुर : मुख्यमंत्री बूपेश बघेल अपने निवास में आज श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मंत्रोच्चार के बीच विधि-विधान से भगवान श्री कृष्ण जी की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

इसे भी पढ़े – Mouni Roy Latest Photo Shoot : Mouni Roy के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर….देखें तस्वीरें…

Ads

संस्कृति विभाग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में राजधानी रायपुर के कोपलवाणी विद्यालय के मूक-बधिर बच्चे श्री कृष्ण और राधा की वेशभूषा में शामिल हुए। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य वनौषधि पादप बोर्ड के उपाध्यक्ष श्री छविन्द्र कर्मा, संस्कृति विभाग के संचालक श्री विवेक आचार्य सहित अनेक अधिकारी-कर्मचारीगण भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने बच्चों को तिलक लगाकर मिठाई खिलाया।

इसे भी पढ़े – BOLLYWOOD : Bigg Boss में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में किया प्यार का इजहार…कहा मुझे किस करो…

Bhupesh Baghel Janmastami रायपुर

कोपलवाणी विद्यालय की प्राध्यापिका डॉ. प्रीति उपाध्याय ने बताया कि इस कार्यक्रम में कक्षा 1 से लेकर स्नातक स्तर के बच्चे शामिल हुए हैं। उन्होंने बताया कि विद्यालय में सभी बच्चों को नृत्य, पेंटिंग और ड्रॉइंग की विधाओं में भी प्रशिक्षित किया जाता है। इससे पूर्व विद्यालय के बच्चों के द्वारा मुख्यमंत्री जी को अपने हाथों से निर्मित उनकी पेंटिंग भी उपहार स्वरूप भेंट किया जा चुका है।

इसे भी पढ़े – कौन बनेगा करोड़पति : दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला बनीं करोड़पति, खेलेगी सवाल 7 करोड़ का, सभी प्रश्नों के उत्तर देते देख Amitabh Bachchan भी हुए हैरान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here