Homeस्पोर्ट्सRaipur Cricket Khabar: वर्ल्‍ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट की तैयारी शुरू, सचिन, लारा,...

Raipur Cricket Khabar: वर्ल्‍ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट की तैयारी शुरू, सचिन, लारा, सहवाग की दिखेगी बल्‍लेबाजी

रायपुर। Raipur Cricket Khabar: शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दो से 21 मार्च तक वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। स्टेडियम में कुर्सियों से लेकर फर्श और एंट्री गेट पर रंगों की परत चढ़ाई जा रही है।

नवा रायपुर में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में इंडिया, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, इंग्लैंड और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में सचिन, सहवाग, ब्रायन लारा, जोंटी रोट्स, जहीर खान, क्लूजनर, युवराज, दिलशान और इरफान पठान जैसे चर्चित और दिग्गज खिलाड़ी शामिल होने आ रहे है।

मैचों का आयोजन नाइट में होगा। मैच शाम सात से रात 10.30 बजे तक खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के लिए स्टेडियम में तैयारी शुरू कर दी गई है। एंट्री गेट की फर्श पर रंगों की परत चढ़ाई जा रही है। कुर्सियों को भी साफ किया जा रहा है। टूटी कुर्सियों को बदला भी जा रहा है। अभी यहां हालांकि रणजी ट्राफी, विजय हजारे ट्राफी और डोमेस्टिक मैच खेले जाते हैं, लेकिन इसका दायरा सीमित होता है। 2016 में यहां आईपीएल के मैच खेले गए थे। इसके बाद अब तक कोई बड़ा आयोजन नहीं किया गया है।

सभी मैच के लिए बेचे जाएंगे टिकट : Raipur Cricket Khabar

सुनील गावस्कर के प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप के माध्यम से टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है। खिलाड़ी बायो बबल में रहेंगे। इनसे कोई नहीं मिलेगा और वे कहीं घूमने नहीं जाएंगे। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी खिलाड़ी विमान से उतरते ही बायो बबल में रहेंगे। न तो उनसे कोई मुलाकत कर सकेगा और न ही वे किसी से मिल सकेंगे।

Raipur Cricket Khabar: वर्ल्‍ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट की तैयारी शुरू, सचिन, लारा, सहवाग की दिखेगी बल्‍लेबाजी

WhatsApp में हमारे साथ जुड़ने के लिए join बटन पर क्लिक करे –

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments