RAIPUR BREAKING : कॉल गर्ल के साथ स्कूली छात्र करना चाहता था अय्याशी… रात गुजारने के चक्कर में गंवा बैठा 1 लाख 86 हजार… जाने पूरा मामला

रायपुर । काॅल गर्ल के साथ सेक्स की सनक में एक स्कूली बच्चे ने लाखों रूपए गंवा दिये है। ऑनलाइन साइट के जरिए काॅल गर्ल के साथ रात गुजारने का इरादा लिए लड़के ने पहले तो पिता के मोबाइल से ऑनलाइन साइट का लिंक निकाला और फिर लड़की की फोटो देख उससे रेट तय किया। रेट तय होने के बाद जब दिये हुये नंबर से काल किया तो सामने वाले ने खुद को नया रायपुर का गुंडा बताकर उसे फसाने की धमकी देकर एक लाख 86 हजार रूपए ठग लिये। अब इस मामले में पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत पंडरी थाने में दर्ज करायी है। मामला पंडरी थाना क्षेत्र के मोवा का है।

दरअसल 21 जुलाई को 16 वर्षीय स्कूली छात्र ने अपने पापा के मोबाइल से गूगल पर ”काॅल गर्ल नियर मी” साइट सर्च किया। इस दौरान लोकेंटो में कुछ नबंर दिये थे, जिसमें छात्र ने मैसेज कर लड़कियों की फोटो व प्राइज पूछा। तब सामने वाले फ्राॅड ने वाट्सएप नबंर पर दो घंटे के तीन हजार रूपए में रेट फिक्स किया। साथ इस दौरान उनकी सूरक्षा के नाम पर छात्र से 14 हजार रूपए की मांग भी की। नाबालिग ने 10 हजार देकर मिलने के लिए आरोपी से लोकेशन पूछा तो उसने होटल आदित्य केके रोड पर आने को कहा।

Ads

इधर नाबालिग जेसे ही जयस्तंभ चौक पहुंचा तो दोबारा से उसी नंबर पर काॅल किया, इसके बाद आरोपी उसे उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा और खुद को नया रायपुर का गुंडा बताकर पैसे मांगने लगा। नाबालिग लड़के ने बदनाम होने की डर से अपने पिता के मोबाइल से अलग-अलग किस्तों में कुल 1 लाख 86 हजार रूपए आरोपी के खातों में ट्रांसफर कर दिया। एकाउंट से रूपए कटने की जानकारी जैसे ही नाबालिग के पिता को हुई तो उसने अपने बेटे से इस बारे में पूछताछ की, जिसके बाद नाबालिग ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने पिता को दी।
घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद अब इस बारे में नाबालिग ने पंडरी थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित की शिकायत पर ऑनलाइन फ्राॅड 420 का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here