RAIPUR: राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, रात्रि गश्त पर तैनात जवान थाने में मस्त…. TCP 24 का सवाल, पुलिस अपराधियों के मन में डर पैदा करने क्यों हो रही नाकाम? पुलिस के दावों को खोखला साबित करते शहर के चाकूबाज़…पढ़िए स्पेशल रिपोर्ट

रायपुर,ताजा खबर,27 अगस्त 2021। राजधानी रायपुर में लगातार अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।रोजाना हत्या, हाफ-मर्डर सहित लूटपाट जैसे बड़े मामले दर्ज हो रहे है जिससे जनता में भी दहशत का माहौल है।

मामला गुरुवार देर रात का है जहां राजधानी के कालीबाड़ी में एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी थी। बता दे कि दो बाइक सवार युवकों ने TCP 24 NEWS के स्टाफ जो नाईट ड्यूटी समाप्त कर अपने निवास की ओर जा रहा था, को रोककर लूटपाट करने की कोशिश की। युवक के गाड़ी नही रोकने पर चाकू दिखाकर उसकी हत्या करने की भी धमकी दी गयी परंतु स्टाफ रिपोर्टर लुटेरों से बचकर निकलने में सफल हुआ।

Ads

इसे भी पढ़े – Kabul Blast : काबुल हवाई अड्डे के बाहर आत्मघाती बम विस्फोट में बच्चों सहित कम से कम 13 की मौत की खबर

इस प्रकार के बढ़ते हुए अपराधियों के हौसले को अब राजधानी पुलिस को गंभीरता से लेते हुए ताबड़तोड़ अभियान चलाने की आवश्यकता है। जहां एक ओर पुलिस समर्पण अभियान चलाकर सैकड़ो की संख्या में चाकुओं को जप्त करने का दावा करती है, वही रोजाना हो रही चाकूबाजी पुलिस के इस दावे को खोखला साबित करते है।

इसे भी पढ़े – Petrol Diesel Price: लगातार तीसरे दिन भी डीजल हुआ सस्ता, पेट्रोल के दाम रहे स्थिर, जानिए आपके शहर की कीमतें

आम जनता भी अब खुदको सड़क पर सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। रात्रि गश्त में तैनात जवान थाना क्षेत्र में गश्त करने की बजाय थाने में मस्त रहते है। यही एक बड़ा कारण है जिससे अपराधी बेखौफ खुलेआम आम जनता से लूट कर हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे है। इन बढ़ती हुई वारदातों को तत्काल संज्ञान में लेकर गृह मंत्री व डीजीपी को राजधानी में पदस्थ पुलिस अफसरों को निर्देश देकर हिस्ट्रीशीटर-गुंडा-बदमाशो पर लगाम कसनी चाहिए जिससे एक बार फिर महिलाएं व बच्चे रात के वक्त खुदको सुरक्षित महसूस कर आम सड़क पर बिना किसी डर के निकल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here