Rainbow Snake Video: क्या आपने देखा है रेनबो स्नेक, जानिए कहां पाया जाता है रंग-बिरंगा सांप

35
Google search engine

Rainbow Snake Video: सांप का नाम मात्र से ही डर पैदा हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे स्नेक के बारे में सुना या पढ़ा है। जिसे हर कोई देखना चाहता है। दरअसल एक खूबसूरत इंद्रधनुषी सांप का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। स्नेक का खूबसूरत रंग मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। इस रेनबो स्नेक (Rainbow Snake) का नाम MyLove है। रेप्टाइल जू (Reptile Zoo) नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो में एक महिला को देखा जा सकता है। जो शायद चिड़ियाघर की कर्मचारी है। उसने अपने गले में विशाल सांप को लटका रहा है। वह खुशी से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। पहले तो सांप नीला दिखाई देता है लेकिन करीब से देखे पर त्वचा कई अलग-अलग रंगों की है। वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स इतने सुंदर सांप को देखकर दंग रह गए हैं।

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिख है कि सो स्टनिंग। बता दें रेनबो स्नेक, जिसे फरानसिया एरिट्रोग्राममा के रूप में जाना जाता है। यह बेहद बड़े गैर-विषैले, अत्यधिक जलीय, कोलुब्रिड सांप की एक प्रजाति है। जो दक्षिणपूर्वी संयुक्त राज्य के तटीय मैदानों में पाई जाती है। इनकी औसत लंबाई 91 से 122 सेंटीमीटर होती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here