HomeवायरलRail Me Dhakke VIDEO: ’52 गज का दामन’ के बाद ‘रेल में...

Rail Me Dhakke VIDEO: ’52 गज का दामन’ के बाद ‘रेल में धक्के’ गाने की यू-ट्यूब पर धूम..!

Rail Me Dhakke VIDEO : हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का गाना ‘रेल में धक्के लागे से’ रिलीज हो गया है. इस गाने ने यू-ट्यूब पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ’52 गज का दामन’ सिंगर रेणुका पंवार ने अपने गानों से इन दिनों यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. रेणुका पंवार की सिंगिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आए व्यूज और लोगों के कमेंट्स को देखकर लगाया जा सकता है.

दरअसल, हाल ही में रेणुका पंवार का गाना ‘रेल में धक्के लागे से…’ रिलीज हुआ है, जिसने यू-ट्यूब पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 42 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

रेणुका पंवार के नए गाने ‘रेल में धक्के लागे से’ को अभी तक 47 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस गाने में निशा गुरगैन भी नजर आ रही हैं. वीडियो को लेकर फैंस रेणुका पंवार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

‘रेल में धक्के लागे से’ गाने को जहां रेणुका पंवार ने गाया है तो वहीं इसके म्यूजिक अमन जाजी ने दिए हैं. इससे इतर गाने के लीरिक्स राकेश मजरिया ने लिखे हैं. गाने को वसीम कुरेशी और अय्यूब कुरेशी ने प्रोड्यूस किया है. दूसरी ओर इसका निर्देशन साहिल संधू ने किया है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार ने अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया हो. उन्होंने यूं तो सबसे ज्यादा लोकप्रियता ’52 गज का दामन’ सॉन्ग से पाई थी. लेकिन इसके बाद रेणुका पंवार ने ‘चटक मटक सॉन्ग’, ‘छम्मक छल्लो’, ‘सूट पलाजो’ और ‘परांदा’ जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है. हाल ही में रेणुका पंवार का कुतुब मीनार सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

Rail Me Dhakke VIDEO: ’52 गज का दामन’ के बाद ‘रेल में धक्के’ गाने की यू-ट्यूब पर धूम..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments