प्यार करने की मिली खौफनाक सजा: प्रेमिका के सामने प्रेमी की हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा… परिजनों ने आरोपियों के घर के सामने किया अंतिम संस्कार…

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा और सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक युवक को प्यार करने की सजा के रूप में खौफनाक मौत मिली है. प्रेमिका के सामने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, इतना ही नहीं उसका प्राइवेट पार्ट भी काट डाला गया.

प्रेमिका के परिजनों ने युवक को बुलाया और इस निर्मम तरीके से युवक की हत्या कर दी. इतना ही नहीं नाराज परिजन ग्रामीणों के साथ मृतक के शव को उसकी प्रेमिका के दरवाजे पर लेकर पहुंच गए और वहीं उसकी चिता सजा दी और पूरे रीति रिवाज से दाह संस्कार कर दिया

Ads

घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सोनबरसा गांव की है. मृतक की पहचान रेपुरा रामपुर शाह गांव निवासी मनीष ठाकुर के 18 साल के बेटे सौरभ राज के रूप में की गई है.

प्यार करने की मिली ऐसी खौफनाक सजा
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक सौरभ राज ओडिशा में एक निजी कंपनी में काम करता था और इसी महीने एक जुलाई को अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए नौकरी से छुट्टी लेकर गांव आया था. शुक्रवार की रात उस लड़की के परिवार वालों ने सौरभ को बुलाया, जिससे वह प्यार करता था. लड़की के सामने ही उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई और इतना ही नहीं युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला गया. अधमरी स्थिति में उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया.

सौरभ के परिजनों ने आनन-फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया. सौरभ का शव पोस्टमार्टम के बाद जब गांव पहुंचा तो फिर से कोहराम मच गया. परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बवाल शुरू कर दिया. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गांव में पुलिस कैंप कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here