प्रेमिका को बाथटब में डुबोकर की बेरहमी से हत्या, पकड़े जाने पर बनाया ऐसा बहाना, आप भी सुनकर उड़ जायेंगे होश

दुबई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर बड़ी बेरहमी से मार दिया. लेकिन सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात ये है कि जब उसका सच लोगों के सामने आया तो उसने ऐसा अजीब बहाना बनाया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया.

शख्स ने पहले अपने दोस्तों से दावा किया था उसकी गर्लफ्रेंड की तबीयत पिछले कुछ दिनों ठीक नहीं रहती है और वो उसे ठीक कराने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद अचानक एक दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबो कर मार डाला. मगर उसने अपने दोस्तों को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने सुसाइड कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड को मारने से कुछ समय पहले अपनी एक दोस्त से उसने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड पर जिन्न सवार हो जाता है. इसलिए उसकी ये दिक्कत दूर करने के लिए मुझे तुम्हारी मदद की जरूरत है.

Ads

गर्लफ्रेंड को मारने के बाद भी उसने यही कहा कि उस पर जिन्न का साया था. हालांकि जब मामले की जांच शुरू हुई तो सामने आया कि वो काफी लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में था. आरोपी के कई अफेयर्स थे जिस वजह से वो इस रिलेशनशिप में किसी तरह की रूचि नहीं रखता था. पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बहुत पिटाई की. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोया और कई घंटों तक गर्लफ्रेंड की बॉडी उसमें पड़ी रही.
हालांकि रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि जिस दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा, उस दिन वो नशे में था. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाहर निकाला और फिर एंबुलेस को बुलाया. इस मामले में आरोपी ने पुलिस को कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने खुदकुशी की है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि उसने ही अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर किया है. इस मामले में पुलिस ने उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए. आरोपी को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here