पिता की मौत के बाद बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ किया ये काम, परिवार हो गया कंगाल, पुलिस ने दबोचा

कोरिया। ​चिरमिरी इलाके में बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घर वालों को ही लाखों का चूना लगाया है। बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों ने मृतक के खाते से साढ़े 4 लाख रुपए निकाल कर खर्च करना स्वीकार किया।

जानकारी के अनुसार एसईसीएल कर्मचारी की मौत के बाद उसके खाते से अचानक 4 लाख 50 हजार गायब होने से बेटा संजय दास हैरान हो गया। उसने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह की टीम ने जांच कमेटी ने पड़ताल कर इस पूरे मामले का खुलासा किया ।

Ads

पता चला कि ऑनलाइन ट्रांसेक्शन पेटीएम एप के माध्यम से दिनांक 30 जनवरी 2021 से 4 जून 2021 के मध्य 4 लाख 19 हजार 800 एसबीआई के खाते में ट्रांसफर कर लिया गया। एटीएम के माध्यम से अंबिकापुर में निकाला गया है। वहीं आरोपियों के​ ठिकानों के बारे में पता चलते ही पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को दबोचा।

आरोपी शीला दास अपने प्रेमी सूरज सिंह के साथ मिलकर यह राशि अपने खाता में ट्रांसफर कर लिया। पुलिस ने उसके पास से 03 नग मोबाइल हैंडसेट, एक नग पेटीएम कार्ड 1 नग एटीएम कार्ड, एक नग सोने की अंगूठी, 01 सेकंड हैंड यामाहा आर-15 मोटरसाइकिल, एक टाटा माज़ा कार कुल मसूर का 3 लाख 50 हजार जब्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here