मूवी Free: PVR Cinemas में Free में फिल्म देखने का मौका…. साथ ही मुफ्त मिलेंगे Popcorn…. ऐसे बुक करें टिकट…

अगर आप थिएटर में फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर है। यहां तक कि अगर आपने वैक्सीन लगवाई है तो हो सकता है सिनेमा घर द्वारा आपका सम्मान भी हो। जी हां, पीवीआर सिनेमा उन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है, जिन्होने कोविड की दोनों वैक्सीन लगवा ली है। पीवीआर उन लोगों को फ्री में मूवी टिकट दे रहा है। पीवीआर ने इस ऑफर का नाम ‘JAB’ रखा है।

पीवीआर के लॉयल ग्राहकों को मिलेगा फायदा : PVR JAB का ऑफर ग्राहक 12 अगस्त से उठाना शुरू कर सकते हैं। इसे तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुड्डुचेरी को छोड़कर अन्य सभी राज्यों के हर पीवीआर सिनेमा में लागू किया जा रहा है। क्योंकि इन राज्यों में पीवीआर को खोलने की अनुमति अभी तक नहीं दी गई है। नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2X अंक अर्जित करने का मौका देने की है। इससे पीवीआर के लॉयल ग्राहकों को फायदा मिलेगा।

Ads

ऐसे करें टिकट बुकिंग : यह ऑफर किसी भी भाषा, जॉनर की सभी फिल्मों पर मान्य है। मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी। ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध है। यदि आप मुफ्त टिकट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप पीवीआर वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमाघरों के अलावा BookMyShow पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं।

किन लोगों को मिलेगा फ्री में मूवी टिकट और पॉपकॉर्न : पीवीआर सिनेमा उन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है, जिन्होने कोविड की दोनों वैक्सीन लगवा ली है। पीवीआर उन लोगों को फ्री में मूवी टिकट दे रहा है। पीवीआर ने इस ऑफर का नाम ‘JAB’ रखा है।

12 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है ऑफर : पीवीआर जैब ऑफर को 12 अगस्त, 2021 तक बढ़ा दिया गया है। यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पांडिचेरी राज्यों को छोड़कर सभी फिल्मों और उन सभी सिनेमाघरों पर लागू है जहां पीवीआर को खोलने की अनुमति है। नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा, पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2 गुना अंक अर्जित करने का मौका देने की है, जिससे इसके वफादार ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here