मॉडल की आपबीती, साड़ी के एड के बहाने बुलाकर कराया पोर्न सूट, कई पोर्न साइट पर अपलोड किए वीडियो

कोलकाता: एक मॉडल ने जबरन पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप लगाया है। दावा है कि उसे पोर्न रैकेट रैकेट में फंसाने की कोशिश की गई है। महिला ने इसे लेकर कोलकाता के न्यूटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोप लगाया है कि उसे साड़ी शूट के लिए राजी किया गया था लेकिन उसे कथित तौर पर एक पोर्न शूट करने के लिए मजबूर किया गया था। बताया जा रहा है कि मॉडल का वीडियो पहले ही कई पोर्न साइट्स पर अपलोड किए जा चुके हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही।

Ads

जनवरी 2021 में मॉडल की फेसबुक पर एक शख्स से बातचीत हुई थी। कथित तौर पर पीड़िता को साड़ी वीडियो शूट करने का ऑफर करीब 3.5 हजार रुपये में मिला था। पीड़ित मॉडल पैसे की जरूरत के चलते तैयार हो गई थी। पीड़िता कोलकाता के बालीगंज स्टेशन पर पहुंची थी और फिर वहां से एक फ्लैट पर गई।

फ्लैट पर साड़ी शूट के बदले उसे पोर्न शूट करने के लिए कहा गया, जिसे पहले मॉडल ने इनकार कर दिया था। आरोप है कि वहां मोइनाक और नंदिदा दत्त नाम के लोगों ने उसे धमकाया और शूट के लिए मजबूर किया। ये दोनों शूट के ओर्गेनाइजर थे। दोनों ओर्गेनाइजर ने ये वादा किया था कि वो ये वीडियो किसी इंडियन पोर्न एप पर नहीं डालेंगे। लेकिन पिछले बुधवार के बाद से वीडियो वायरल है।

पीड़ित मॉडल ने न्यूटाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल का दावा है कि पोर्न शूट न्यू टाउन के फाइव स्टार होटल में चल रहा है। वहां और भी कई मॉडल्स को इसमें शिकार बनाया जा रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here