HomeCorona Updateमशहूर सिंगर बप्पी लहरी हुए कोरोना संक्रमित, बेटी ने कही ये बात...

मशहूर सिंगर बप्पी लहरी हुए कोरोना संक्रमित, बेटी ने कही ये बात …

मुम्बई. कोरोना माहामारी की चपेट में अब तक आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारें और नेता भी आ चुके हैं। बॉलीवुड के मशहूर गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी भी अब कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बप्पी लहरी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनकी बेटी रीमा लहरी ने दी है.

बप्पी दा की बेटी रीमा ने मीडिया को दिए बयान में कहा है की बप्पी दा ने बहुत सावधानी बरती है, लेकिन फिर भी उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में वो डॉ. उडवाडिया की निगरानी में भर्ती कराया गया है। वह जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे. उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए धन्यवाद.

बता दें की लगातार बॉलीवुड हस्तियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आती रही हैं। जैसे- रणबीर कपूर, वरुण धवन, नीतू कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्तिक आर्यन, आमिर खान समेत कई सिलेब्रिटी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

गौरतलब है कि बप्पी दा ने अब तक 500 से ज्यादा गानें कंपोज किया है. बप्पी दा को लोग उनके गानों के साथ-साथ ढेर सारा सोना पहनने के लिए भी जानते हैं. उम्र के इस पड़ाव पर भी बप्पी दा काफी एक्टिव हैं। मनोरंजन के साथ-साथ बप्पी दा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बप्पी दा सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments