Homeटॉप न्यूज़महिला ने कहा भगवान शिव ने दिए दर्शन इसलिए ली समाधि, पुलिस...

महिला ने कहा भगवान शिव ने दिए दर्शन इसलिए ली समाधि, पुलिस ने मौके पर पहुंच बाहर निकाला

एक हैरान करने वाला मामला कानपुर के घाटमपुर स्थित सजेती मढ़ा गांव से आया है। यहां एक महिला ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर समाधि ले ली। इतना ही उसका साथ घर वालों और ग्रामिणों ने भी दिया। इतना ही नहीं गांव फालों ने फूल-माला डालकर उसकी पूजा अर्चना तक शुरू कर दी।

वायरल खबर : Pakistan Cake fight Video: पाकिस्तान में केक खाने के लिए मची भयंकर लूट, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को भागना पड़ा

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गड्डे से मिट्टी को हटाकर महिला को सुरक्षित जिंदा बाहर निकाला। इस मामले में गांव वालों ने बताया कि 50 वर्षीय गोमती कई दिनों से घर पर पूजा करती रही। बुधवार दोपहर उसने अपने परिजनों से कहा कि भगवान शिव ने रात में दर्शन दिए हैं।

ऐसे में उसने आराधना के लिए समाधि लेने का निर्णय लिया है। उसकी बातों में घरवाले भी आ गए और मकान के दरवाजे पर चार फीट गहरा गड्डा खोद दिया। गड्डा खोदने पर आस-पड़ोस के लोग भी एकत्र हो गए।

ताजा खबर : Indore News: VIDEO इंदौर नगर निगम ने बुजुर्गों को पशुओं की तरह भरकर शहर के बाहर छोड़ा, निगम उपायुक्त न‍िलंबि‍त

इसके बाद ग्रामीणों के सामने गोमती गड्ढे के अंदर गई और परिवार वालों ने ऊपर से चारपाई रख दी। फिर मिट्टी डालकर गड्ढा बंद कर दिया। कुछ लोगों ने समाधि के ऊपर फूल डालकर पूजा और भजन भी शुरू कर दिया। कुछ ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

आनन-फानन में एसडीएम अरुण श्रीवास्तव और सीओ गिरीश कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने समाधि से तुरंत मिट्टी हटवाई और गोमती को बाहर निकाला। महिला अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

WhatsApp में हमारे साथ जुड़ने के लिए join बटन पर क्लिक करे –

WhatsApp में हमारे साथ जुड़ने के लिए join बटन पर क्लिक करे –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments