HomeCorona UpdateLockdown In Bhilai: भिलाई में अच्छी पहल, लॉकडाउन में भूखा नहीं रहेगा...

Lockdown In Bhilai: भिलाई में अच्छी पहल, लॉकडाउन में भूखा नहीं रहेगा कोई गरीब

भिलाई। Lockdown In Bhilai: सप्ताह भर के लॉकडाउन में कोई गरीब भूखा ना रहे, इसके लिए भिलाई निगम ने पहल की है। बुधवार से बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन तथा अन्य स्थानों पर रहने वाले गरीबों के लिए खाने का पैकेट बनाया गया है, जो बुधवार से जोन स्तर पर बंटना शुरू हो गया है। बता दें कि बीते लाकडाउन के दौरान सबसे बड़ी समस्या गरीब तबके के लोगों को भोजन की आई थी।

इस बार ऐसा न हो इसके लिए जोन स्तर पर उन जगहों को चिह्नित किया गया है, जहां रोज कमाने खाने वाले गरीब तबके के लोग रहते हैं। मंगलवार से ऐसे लोगों को चिह्नित किया जा चुका है। भिलाई नगर रेलवे स्टेशन, पावर हाउस रेलवे स्टेशन, पावर हाउस बस स्टैंड, पावर हाउस ओवरब्रिज के नीचे तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कई गरीब परिवार डेरा डालकर रहते हैं। अब हर दिन इन गरीब परिवार को दोपहर व रात का भोजन पहुंचाया जाएगा।

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ : दसवीं की 15 अप्रैल और 12वीं की परीक्षा 3 मई से ऑफलाइन मोड में होगी, गाइडलाइन का करना होगा पालन…

भिलाई नगर निगम के जनसंपर्क अधिकारी पीसी सार्वा ने बताया कि सभी चार जोन नेहरू नगर, वैशाली नगर, मदर टेरेसा नगर तथा शिवाजी नगर खुर्सीपार से डिमांड आई थी। डिमांड के आधार पर बुधवार को भिलाई निगम मुख्य में भोजन का पैकेट तैयार कराया गया। सभी जोन में डिमांड के हिसाब से दोपहर 12 बजे पैकेट रवाना कर दिया गया। पैकेट बंटना भी शुरू हो गया।

नगर निगम भिलाई के पीआरओ पीसी सार्वा ने बताया कि सभी जोन से डिमांड आ रही थी। इसके आधार पर आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर बुधवार से गरीबों के लिए भोजन का पैकेट तैयार कर बांटने के लिए रवाना कर दिया गया है।

Lockdown In Bhilai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments