HomeCorona UpdateLockdown Big Breaking : दुर्ग के बाद अब रायपुर टोटल लॉकडाउन, इस...

Lockdown Big Breaking : दुर्ग के बाद अब रायपुर टोटल लॉकडाउन, इस बार होगी ज्यादा सख्ती

रायपुर। Lockdown Big Breaking : छत्तीसगढ़ में कोरोना ने विकराल रूप ले लिया है. राजधानी रायपुर में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. शुक्रवार से राजधानी में लॉकडाउन लगेगा. इस संबंध में आदेश कलेक्टर कुछ ही देर में जारी कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Corona Update: दफ्तरों में फूटा कोरोना बम, आरडीए भवन में 28, पंजीयन कार्यालय में सात पाजिटिव, कई कार्यालय सील

मुख्यमंत्री निवास में चली बैठक के बाद मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री को सख़्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. कोरोना चेन तोड़ने के लिए पहले से ज़्यादा सख़्ती बरती जाएगी.

एक दिन में मिले 9 हजार से ज्यादा मरीज

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 9 हजार 921 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई है. जबकि 53 लोगों की कोरोना से जान गई है. राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 1 हजार 552 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं.

कई जिलों में कोरोना की लहर

रायपुर जिले में अकेले 2821 कोरोना मरीज सामने आए हैं. वहीं 26 लोगों की मौत हुई है.  राजनांदगांव में 940, बिलासपुर में 545, महासमुंद में 468, सरगुजा-कोरबा-बालोद- बेमेतरा-कबीरधाम-धमतरी-जशपुर-कांकेर जिले में 200-200 से अधिक मरीज मिले हैं.

इसे भी पढ़े- Chhattisgarh Tikakaran Update: छत्तीसगढ़ के इस जिले में कोरोना वैक्सीनेशन बंद, जानिए ये बड़ी वजह

52 हजार से अधिक सक्रिय मरीज

स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के मुताबिक कोरोना से अब तक 3 लाख 29 हजार 408 लोग ठीक हो चुके है. अभी तक 4 हजार 416 लोगों की मौत हुई है. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 52 हजार 445 है. प्रदेश में आज 47 हजार 973 लोगों का सैंपल लिया गया है.

Lockdown Big Breaking

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments