क्या नेहा कक्कड़ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? सिंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर क्या खुलासा किया… जाने पूरी खबर

मुंबईः Neha Kakkar and Rohanpreet हाल ही में हिंदी सिनेमा की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर तमाम तरह की कयास भरी खबरें सामने आई थी। लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर खुद खुलासा किया है।

Read more : NHAI Recruitment 2021: NHAI में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

Ads

Neha Kakkar and Rohanpreet नेहा कक्कड़ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक नई सीरीज शुरू हुई है जिसका नाम है ‘लाइफ ऑफ़ कक्क्ड्स’ (Life Of Kakkars)। आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले एपिसोड का सब्जेक्ट है ‘क्या नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं ? आपको बता दें कि इस नए एपिसोड के क्रिएटिव डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि नेहा के भाई टोनी कक्कड़ हैं।इस नए एपिसोड में कक्कड़ फैमिली नेहा की प्रेग्नेंसी और उससे जुड़े रयूमर्स पर बात करती नज़र आती है।

पढ़ें- Swami Atmanand School Vacancy 2021 छत्तीसगढ़: स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में निकली बंपर भर्ती, 15 नवंबर तक कर सकेंगे आवेदन

वीडियो में नेहा बताती हैं कि यह सभी रयूमर्स तब शुरू हुए जब कुछ फैन्स की नज़र उनके बढे हुए वज़न पर गई थी।‘लाइफ ऑफ़ कक्क्ड्स’ के पहले एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने यह भी बताया है कि उन्होंने पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ क्यों छोड़ा था।इस सीरीज के दौरा नेहा ने उन आर्टिकल्स और वीडियो के बारे में भी बात की है जिसमें उनकी और रोहनप्रीत की शादी की ‘असली’ वजह के बारे में लिखा गया था।

Read More: सीएम बघेल ने महादेव घाट पर किया कार्तिक स्नान, हटकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक, पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की

नेहा ने पहली बार खुलकर बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका वजन इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि वह खूब अच्छा-अच्छा खाना खा रही हैं।नेहा ने भी कहा कि वह जल्द ही अपना वजन कम करना चाहती हैं और जल्द ही इस दिशा में प्रयास करना शुरू कर देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here