HomeबॉलीवुडKGF Chapter 2 की स्टोरी का खुलासा... यश-संजय दत्त के बीच...

KGF Chapter 2 की स्टोरी का खुलासा… यश-संजय दत्त के बीच…

खबर है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ था. कहानी में एक्टर यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में नहीं मरेंगे. उसका यह वादा दूसरे भाग में पूरा होगा. इसकी झलक मेकर्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर में भी दे चुके हैं. टीजर में हमने लिखा देखा था कि वादा पूरा किया जाएगा. 

#kgf2 #kgfchapter2

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’  को लेकर दर्शकों के बीच जैसी उत्सुकता इन दिनों देखने को मिल रही है, उससे उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता रखी है. हाल ही में रॉकिंग स्टार यश की फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और यह अभी तक तेजी से वायरल हो रहा है. यश की KGF 2 के टीजर को यूट्यूब पर अभी तक 125 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब जो फैंस इस फिल्म की कहानी जानने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए एक अच्छी खबर है. इस फिल्म की कहानी लीक हो चुकी है. आइए आपको बताएं क्या होगी KGF Chapter 2 की कहानी. 

(KGF Chapter 2) यश और संजय दत्त के बीच होगा घमासान

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

खबर है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ था. कहानी में एक्टर यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में नहीं मरेंगे. उसका यह वादा दूसरे भाग में पूरा होगा. इसकी झलक मेकर्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’  के टीजर में भी दे चुके हैं. टीजर में हमने लिखा देखा था कि वादा पूरा किया जाएगा. 

इसे भी पढ़े – Online Classes Sonu Soodh – ऑनलाइन क्लासेज अटेंड कर रहे बच्चों की मदद करेंगे सोनू सूद

केजीएफ चैप्टर में रॉकी, गरीबों का मसीहा बन गया था और अब केजीएफ चैप्टर 2 में वो गरीबों की मदद करेंगे और फिल्म के अंत में उनका सामने संजय दत्त के किरदार अधीरा से होगा. दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. माना जा रहा है कि दोनों कोलार गोल्ड माइंस में एक दूसरे से टकराएंगे. इसके साथ ही पॉलिटिशियन्स और गैंगस्टर्स के बीच होने वाले गोल्ड के व्यापार के बदले डायनामिक को भी दिखाया जाने वाला है. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में रॉकी इतना समझदार है कि वह राजनीति के गंदे खेल और माफियाओं के बीच बनते समीकरणों को समझने लगा है.

इसे भी पढ़े – Virat-Anuska Baby: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बने पापा, पत्नी अनुष्का…

Good Luck Jerry
Good Luck Jerry

GATE admit card 2021: गेट परीक्षा 5 फरवरी से, डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

ऋषभ पंत ने ऐसा कूटा… कि बेईमानी पर उतर आए ‘सैंडपेपर गेट’…. वाले स्टीव स्मिथ….

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments