कौन बनेगा करोड़पति : दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला बनीं करोड़पति, खेलेगी सवाल 7 करोड़ का, सभी प्रश्नों के उत्तर देते देख Amitabh Bachchan भी हुए हैरान

आगरा. रिएलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC-13) का 13वां सीजन शुरू हो चुका है. शो शुरू होने के साथ ही सीजन 13 की पहली करोड़पति आगरा की हिमानी बुंदेला बनीं हैं, जो कि एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं. इसी कड़ी में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनान जनपद आगरा की शिक्षिका हिमानी बुंदेला को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 13 में करोड़पति का पुरस्कार जीतने पर बधाई दी है.

इसे भी पढ़े – IPL2021 CRICKET : उंगली में चोट लगने से ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, RCB को लगा बड़ा झटका

Ads

मुख्यमंत्री ने कहा कि नेत्रहीन होने के बावजूद हिमानी बुंदेला ने अपने दृढ़संकल्प, परिश्रम और प्रतिभा से केबीसी-13 में पहली करोड़पति बनकर प्रदेश का मान बढ़ाया है. उनकी यह उपलब्धि प्रदेश के युवाओं को प्रेरित करेंगी.

इसे भी पढ़े – हाथी के बच्चे की टांग पकड़कर खींचना युवक को पड़ा भारी, वीडियो में देखें गजराज ने किया क्या…

हिमानी खुशमिजाज कंटेस्टेंट रहीं और उनका ये नरम स्वभाव शो में साफ दिखाई दिया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)भी उनके खेल से काफी प्रभावित दिख हुए हैं. हिमानी ने जिस तरह से सभी प्रश्नों के उत्तर दिए उसे देखर न सिर्फ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)बल्कि सभी हैरान रह गए. दृष्टिहीन होने के बावजूद उनका आत्मविश्वास ने उन्हें 1 करोड़ रुपए जिताए. वहीं हिमानी भी खुशी से झूम उठीं. अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं.

इसे भी पढ़े – Janmashtami 2021: कृष्ण जन्म की झांकी में बनेगा सात दरवाजों वाला कारावास, गूंजेगी कान्हा के रोने की आवाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here