जमानत के बाद पहली बार पब्लिक के बीच नजर आए राज कुंद्रा, पॉर्न केस में गए थे जेल

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा पिछले दिनों पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल जाने को लेकर सुर्खियों में थे। राज कुंद्रा को 21 सितंबर को जमानत पर रिहा किया गया था। अब जमानत पर रिहा होने के बाद पहली बार राज कुंद्रा पब्लिक के बीच नजर आए हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर हिमाचल प्रदेश में हैं।

हिमाचल में राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के साथ एक मंदिर में देखा गया। दोनों ने पीले रंग के धार्मिक कपड़े पहन रखे थे। बता दें कि जमानत के बाद यह पहला मौका है जबकि राज कुंद्रा नजर आए हैं। इससे पहले खबर आई थी कि राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मौजूद सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिए थे। हालांकि शिल्पा शेट्टी अभी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर मौजूद हैं और पहले की ही तरह ऐक्टिव भी हैं।

Ads

बता दें कि जुलाई के महीने में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस पर छापेमारी करने के बाद उन्हें पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें इंटरनेट पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद लगभग 2 महीने जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा को 21 सितंबर को जमानत पर रिहा किया गया था। पुलिस ने अपने आरोपों में कहा है कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म बनाने वाले रैकेट के सरगना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here