जेल में शराब का जाम छलकाते नजर आया कुख्यात अपराधी, वीडियो हुआ वायरल

नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जेल के अंदर बैठकर वह स्नैक्स और शराब का सेवन कर रहे हैं.

दिल्ली के दो खूंखार अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें जेल के अंदर बैठकर कुछ अपराधी स्नैक्स और शराब का सेवन कर रहे हैं यह वीडियो नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली का है. वीडियो में इनके साथ कुछ और लोग भी हैं. सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो किसी लॉकअप या मंडोली जेल का बताया जा रहा है. वहीं मामला सामने आने के बाद मंडोली जेल के अफसर वायरल वीडियो की जांच कर रहे हैं.

Ads

जेल प्रशासन के मुताबिक, शुरुआती जांच में साफ हुआ कि ये वीडियो जेल में नहीं बनाया गया हैं. फिलहाल, वीडियो किस लॉकअप में बनाया गया ये अभी तक साफ नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों बदमाश राहुल काला और नवीन बाली 5 अगस्त से 10 अगस्त के बीच स्पेशल सेल की रिमांड पर थे. इन्हें जेल से किसी और मामले में अरेस्ट किया गया था.फिलहाल, वीडियो किस लॉकअप में बनाया गया ये अभी तक साफ नहीं है

कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के खास हैं दोनों बदमाश
दोनों बदमाश नीरज बवानिया दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर के गैंग के है और नीरज बवानिया के बेहद क्लोज है. राहुल काला और नवीन बाली का ये वीडियो 12 अगस्त से वायरल है. वहीं पुलिस इस मामले पर बिल्कुल चुप है और बस जांच की बात कर रही है. वीडियो रिमांड के दौरान बनाया गया है जिससे साफ है पैसे के दम पर लॉकअप में किस तरह की सुविधाएं बदमाशों को दी जाती है.

स्पेशल सेल के अफसर भी कर रहें जांच की बात
हालांकि यह किस लॉकअप का वीडियो है इसपर पुलिस जांच की बात कहकर खामोश है. साथ ही स्पेशल सेल के अफसर भी इस वीडियो की जांच की बात कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here