जब बॉलीवुड गायिका Neha Kakkar का रो रोकर हुआ बुरा हाल, ऐसा क्या बोल दिया कृष्णा अभिषेक ने, आखिर क्यों रोई NEHA KAKKAR

जब बॉलीवुड गायिका Neha Kakkar का रो रोकर हुआ बुरा हाल, ऐसा क्या बोल दिया कृष्णा अभिषेक ने, आखिर क्यों रोई NEHA KAKKAR

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) इन दिनों लगातार अपने नए गाने ‘काटा लगा’ को जमकर प्रोमोट कर रहे हैं. जहां इस कड़ी में ये जोड़ी हाल ही में इस गाने को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे हैं. जहां आज सोनी चैनल की टीम ने इसे शेयर किया है. जहां कपिल के शो पर नेहा और टोनी कक्कड़ के साथ खूब धमाल मचने वाला है. आपको बता दें, इस शो में हमें इंडियन आइडल 12 के सभी फाइनलिस्ट भी नजर आ रहे हैं. जहां हमें शो के दौरान पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश नजर आए हैं.

Ads

इस शो के दौरान कपिल शर्मा नेहा कक्कड़ से कहते हैं कि ” मेरा कम से कम नहीं तो 20 बार अंगूठा दरवाजे फंस चुका है मेरा तो नाखून टूटा, मेरे से एक मुखड़ा नहीं बना” इस बात पर सभी ने खूब ठहाके लगाए. वहीं शो में सपना का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्ण अभिषेक ने भी शो के दौरान नेहा कक्कड़ के साथ खूब मस्ती की. शो के दौरान उन्होंने नेहा से कहा कि ”मेरको न बहुत दुख है, मेरको कोई प्यार नहीं करता है” सपना की ये बात सुनते ही नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गईं, उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों है? जहां नेहा को रोने से रोकते हुए सपना ने कहा कि ”आप रोना नहीं मैंने कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं..!” नेहा ने इस बात को सुनते ही हंसी मजाक में जवाब देते हुए कहा कि ”मारूंगी”

कपिल के शो पर आई मुसीबत

कपिल के शो पर एक बड़ी दिक्कत हो गई है. जी हां, शो के एक सीन को लेकर काफी बवाल मच गया है. जहां मुंबई के एक वकील ने इस खिलाफ एफआईरआर की मांग की है. आपको बता दें, शिकायत करने वाले वकील का कहना है कि कपिल के शो पर एक कोर्टरूम सीन दिखाया गया था. जहां इस एक्ट को परफॉर्म करते हुए शराब का इस्तेमाल किया गया था. जो कोर्ट का पूरी तरह अपमान है. वपुरी के वकील की कोर्ट से मांग है कि इस मामले पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए जाएं. जब ये शो टीवी पर प्रसारित किया जा रहा था, उस वक्त टीवी पर किसी भी तरह की चेतावनी का भी प्रयोग नहीं किया गया था. जिस वजह से अब कपिल का शो काफी दिक्कतों में फंस चुका है. इस मामले की 1 अक्टूबर को होनी है. देखना होगा इस मामले में कोर्ट अब क्या फैसला लेता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here