Homeस्पोर्ट्सइस बल्लेबाज ने तो फंसा दिया था मैच, जानिए कैसे मैच में...

इस बल्लेबाज ने तो फंसा दिया था मैच, जानिए कैसे मैच में आया रोमांच

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड बीच सीरीज के तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने 7 रन से जीत दर्ज की, और इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली.

इस मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को तो जल्दी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया, और उस वक्त तक ऐसा लग रहा था कि  इस मुकाबले को टीम इंडिया आसानी से जीत लेगी लेकिन मैच में असली रोमांच तो तब देखने को मिला, जब सैम कुर्रान ने एक छोर से ताबड़तोड़ पारी खेलनी शुरू कर दी, और मैच में रोमांच इस कदर ला दिया कि आखिरी ओवर तक सभी की सांसे अटकी रहीं कि आखिर मैच में बाजी कौन मारेगा।

taaja khabar

सैम कुर्रान ने खेली 95 रन की नाबाद पारी

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रान 8 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे , और उन्होंने 83 गेंद में नाबाद 95 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में सैम कुर्रान ने 9 चौका लगाया तो वहीं 3 सिक्सर लगाए, और मैच को आखिरी ओवर तक लेकर गए, आखिरी ओवर तक ऐसा लग रहा था मानो कहीं इंग्लैंड इस मैच को जीतकर इतिहास न बना दे।

इसे भी पढ़े- आखिर ऐसा क्या हुआ, जो बीच मैदान पर ही शर्दुल का बल्ला देखने लगे बेन स्टोक्स

सैम कुर्रान ने पहले 8वें विकेट के लिए आदिल राशिद के साथ मिलकर 53 गेंद में 57 रन की पारी खेली, और फिर 9वें विकेट के लिए मार्क वुड के साथ मिलकर ऐसी साझेदारी कर दी जिसने सभी इंडियन क्रिकेट फैंस की सांसे बढ़ा दी थी, 9वें विकेट के लिए सैम कुर्रान और मार्क वुड के बीच 61 गेंद में 60 रन की साझेदारी हुई।

और इस तरह से सैम कुर्रान ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए जिस मैच को टीम इंडिया आसानी से जीत रही थी और एक वक्त ऐसा लग रहा था कि बड़े अंतर से इस मैच में भारतीय टीम जीत हासिल करेगी उस मैच में टीम इंडिया महज 7 रन से ही जीत हासिल कर सकी।

खराब फील्डिंग का भी मिला फायदा

हलांकि इस बीच इंडियन फील्डिंग भी खराब रही, सैम कुर्रान के ही कई कैच इंडियन फील्डर्स ने मिस भी किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments