IPL2021 CRICKET : उंगली में चोट लगने से ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, RCB को लगा बड़ा झटका

IPL2021 CRICKET के दूसरे फेज का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है. ये मजमां 10 अक्टूबर तक लगेगा, जिसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर समेत लगभग सभी टीमें UAE पहुंच चुकी हैं. लेकिन, UAE पहुंचते ही जो खबर RCB के लिए सामने आई है वो कुछ अच्छी नहीं है. बैंगलोर की टीम को इस खबर के बाद जोर का झटका लगा है.

दरअसल, उसका एक अहम खिलाड़ी टूर्नामेंट से चोट लगने के चलते बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी का बाहर होना इसलिए ज्यादा साल रहा है क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से अपनी टीम के लिए उपयोगी था. IPL 2021 के दूसरे फेज के इंजरी के चलते बाहर हुए खिलाड़ी का नाम वाशिंगटन सुंदर है. उंगली की इंजरी के चलते वाशिंगटन को टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना पड़ा है.

Ads

इसे भी पढ़े – Janmashtami 2021: कृष्ण जन्म की झांकी में बनेगा सात दरवाजों वाला कारावास, गूंजेगी कान्हा के रोने की आवाज

भारत में खेले IPL 2021 के पहले फेज में वाशिंगटन ने 6 मैचों में 31 रन बनाए थे और गेंद से 3 विकेट चटकाए थे. वाशिंगटन के बाहर होने का मतलब है कि अब उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शहबाज अहमद को खेलने के ज्यादा मैच मिलेंगे. वाशिंगटन सुंदर की उंगली में चोट इंग्लैंड दौरे पर लगी थी, जिसके चलते उन्हें वहां से वारस लौटना पड़ा था.

इसे भी पढ़े – हाथी के बच्चे की टांग पकड़कर खींचना युवक को पड़ा भारी, वीडियो में देखें गजराज ने किया क्या…

इंग्लैंड में लगी चोट से वाशिंगटन अभी तक उबर नहीं सके हैं. RCB ने टीम में वाशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप को शामिल किया है. आकाशदीप फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नेट बॉलर की भूमिका निभा रहे थे. भारत के एक विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी के मुताबिक आकाशदीप कमाल के तेज गेंदबाज हैं और उनमें लगातार 140 प्लस की स्पीड से गेंदबाजी करने की क्षमता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here