Homeवायरलइंतजार खत्म! भारत में 23 मार्च को लॉन्च होगी OnePlus की शानदार...

इंतजार खत्म! भारत में 23 मार्च को लॉन्च होगी OnePlus की शानदार वॉच, जानें खासियतें

अगर आप भी OnePlus वॉच को खरीदने का मन बनाए हुए थे तो अब आपका इंतज़ार खत्म हो गया है। क्योंकि कंपनी इसी महीने OnePlus Watch को लॉन्च कर रही है। हाल ही में, वनप्लस ने कन्फर्म किया है की कंपनी 23 मार्च को OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफ़ोन्स के साथ वनप्लस वॉच को भी लॉन्च करेगी। बता दें कि इस साल की शुरुआत में वनप्लस ने वनप्लस बैंड को लॉन्च किया था, जो कंपनी का पहला वियरेबल डिवाइस है। 

सबसे पहले इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने 2015 में टीज किया था, लेकिन स्मार्टफोन बिजनेस पर फोकस के चलते तब इस पर इतना ध्यान नहीं दिया गया था। OnePlus ने नए वियरेबल का लॉन्च एक टीजर वीडियो शेयर कर कन्फर्म किया है।

ये भी पढ़ें:- Viral Jokes: जब लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मंगवाया लाइट खाना, पढ़ें मजेदार चुटकुला

रिपोर्ट्स की माने तो वनप्लस वॉच के दो मॉडल हो सकते हैं। जिनमें एक वाई-फाई और दूसरा LTE कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है। OnePlus की एक वॉच का डिजाईन रेक्टंगुलर होगा तो दूसरी का गोल होगा। पहला सिलिकॉन स्ट्रैप फिटनेस पसंद करने वाले यूजर्स और दूसरा स्ट्रैप प्रोफेशनल्स के लिए मिल सकता है। इसका एक साइबरपंक 2077 एडिशन वेरियंट भी खास स्ट्रैप के साथ लॉन्च हो सकता है। दोनों मॉडलों को भारत में उतरने की उम्मीद है क्योंकि दोनों को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से सर्टिफिकेशन मिल चुका किया है। 

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: बिजली गिरने से घायल 4 लोगों में से एक की मौत, वायरल हुआ था घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो


OnePlus Watch के संभावित फीचर्स
लीक रिपोर्ट्स की माने तो इसमें बेसिक हेल्थ सेंसर जैसे कि हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम (Heart Rate Sensor), एक्टिविटी ट्रैकर (Activity Tracker), स्लीप ट्रैकर (Sleep Tracker) जैसे फीचर दिए जा सकते हैं। इस स्मार्ट वॉच को सैमसंग के टाइजेन OS जैसा कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। इस Watch में Qualcomm Snapdragon 4100 SoC प्रोसेसर हो सकता है. वहीं OnePlus Watch की कीमत 20,000 रुपये के करीब हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments