Homeटॉप न्यूज़Holi 2021 Live: कहीं फूलों की होली तो कहीं पुलिस का पहरा,...

Holi 2021 Live: कहीं फूलों की होली तो कहीं पुलिस का पहरा, देखें Photo और Video

holi 2021 live । देशभर में आज होली का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण कई राज्यों में सार्वजनिक तौर पर होली खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके बावजूद लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं है। देश के तमाम राज्यों से होली का उत्साह देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में सड़कों पर पुलिस तैनात है और लोग घरों में ही होली का त्योहार मना रहे हैं तो कुछ स्थानों पर नियमों का उल्लंघन भी होता दिखा। आइए फोटो और वीडियो के जरिए देखते हैं देशभर में कैसे मनाया जा रहा है होली का त्योहार

असम में फूलों की होली

असम में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और इस बीच होली का उत्साह भी देखते बन रहा है। असम के डिब्रूगढ़ में लोगों ने होली के मौके पर प्रभात फेरी में फूलों की होली खेली गई। लोगों में होली के प्रति उत्साह देखने को मिला। साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए भी दिखाई दिए।

इसके अलावा तीन कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भी आज गाजीपुर बॉर्डर पर नाच गाकर और एक-दूसरे को रंग लगाकर होली मनाई। हालांकि यहां अब किसानों की संख्या बेहद कम हो गई है। किसान संगठन से जुड़े कार्यकर्ता होली के गीत गाकर होली पर्व मना रहे हैं।

भुवनेश्वर में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात

बढ़ते कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण ओडिशा में भी सार्वजनिक तौर पर होली मनाने पर पाबंदी लगी हुई है, इसलिए ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात किए गए हैं। यहां लोग भी घरों से कम ही निकल रहे हैं और कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए घरों में ही होली पर्व मना रहे हैं।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी होली की बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी होली पर्व की देशवासियों को शुभकामनाएं दी है और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

Holi 2021 Live: कहीं फूलों की होली तो कहीं पुलिस का पहरा, देखें Photo और Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments