Homeबॉलीवुडजाह्नवी कपूर की फिल्‍म Good Luck Jerry के सेट पर क‍िसान अंदोलनकारियों...

जाह्नवी कपूर की फिल्‍म Good Luck Jerry के सेट पर क‍िसान अंदोलनकारियों का हंगाम

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्‍टारर फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) की शूटिंग रव‍िवार से पंजाब में शुरू होनी थी लेकिन शूटिंग के पहले ही द‍िन इस फिल्‍म के क्रू और एक्‍टरों को क‍िसानों के व‍िरोध का सामना करना पड़ा.

नई द‍िल्‍ली. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्‍टारर फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) की आज से पंजाब में शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्‍म का पहला शेड्यूल मार्च तक चलेगा जो रविवार से शुरू हुआ है. लेकिन पंजाब के बस्सी पठानां में शुरू हुई इस फिल्‍म की शूटिंग के पहले ही दिन कलाकारों को क‍िसानों के व‍िरोध का सामना करना पड़ा है. खबर है कि इस व‍िरोध के चलते शूटिंग भी रोकनी पड़ी जो स‍िर्फ जाह्नवी कपूर द्वारा क‍िसानों के आंदोलन का समर्थन करने के बाद ही शुरू हो सकी!

खबर है कि फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) की शूटिंग के लिए पहुंची टीम को आंदोलनकारियों ने रोक दिया. इसके बाद क‍िसानों को मनाने की काफी कोशिश की गई. इसके बाद जाह्नवी कपूर ने किसान आंदोलन के पक्ष में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर किया, ज‍िसके बाद ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू की जा सकी.

ये मामला रविवार का है जब फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग शुरू होनी थी. इसी दौरान यहां किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं का समूह पहुंच गया. युवकों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ भी नारे लगाए. इन आंदोलनकारियों का कहना था क‍ि पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोग उनका साथ दे रहे हैं लेकिन बॉलीवुड के स‍ितारे यहां शूटिंग के ल‍िए आते हैं और चले जाते हैं. ये हंगामा लगातार चलता रहा. बाद में जाह्नवी कपूर ने क‍िसान आंदोलन के समर्थन में जब अपना इंस्‍टाग्राम स्‍टेटस डाला, तभी ये हंगामा रुका.

इसे भी पढ़े – आज का राशिफल 11 जनवरी 2021 Aaj Ka Rashifal 11 January….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments