Dharamlal Kaushik said – धरमलाल कौशिक बोले-कांग्रेस सरकार आने के बाद से किसानों के जेब में डाला जा रहा डाका, किसान 265 का यूरिया 600 रुपए में खरीद रहे

Dharamlal Kaushik Said – नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक बार फिर से राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आई है, तब से किसानों के जेब में डाका डालने का काम किया जा रहा है। इस सरकार में किसान इतने मजबूर हैं कि उन्हें 265 रुपए का यूरिया अब 500 से 600 रुपए में खरीदना पड़ रहा है।

कौशिक ने कहा कि कई क्षेत्र सूखे के कारण अकाल की स्थिति में पहुंच गए हैं। बिजली ट्रांसफार्मरों की स्थिति खराब है, लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। आगे कौशिक ने कहा कि कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी अब और चलने वाला नहीं है। किसानों की हितेषी बताकर किसानों के साथ नाइंसाफी करने वाली सरकार को अब किसानों के मांगों पर ध्यान देना होगा और तत्काल किसानों को राहत उपलब्ध कराना होगा।

Ads
बिल्हा में बीजेपी ने मंगलवार को प्रदर्शन किया है।

बिल्हा में बीजेपी ने मंगलवार को प्रदर्शन किया है।

दरअसल, कौशिक मंगलवार को बिल्हा में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान ही ये बयान उन्होंने दिया है। बिल्हा में आयोजित धरना प्रदर्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीजेपी ने ये धरना किसानों के मुद्दे को लेकर दिया है। जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर तहसीलदार कौ ज्ञापन भी सौंपा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here