Delhi Earthquake: दिल्ली में भूकंप के झटके, रोकना पड़ी मेट्रो ट्रेनें, जानिए ताजा अपडेट

Delhi Earthquake: राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। सुबह करीब 6.45 बजे आए इस भूकंप का असर मेट्रो सेवा पर पड़ा। कुछ देर के लिए मेट्रो ट्रेनें रोक दी गई। अच्छी खबर यह है कि अब तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। बता दें, दिल्ली में कोरोना प्रतिबंधों में सोमवार से छूट दी गई है और मेट्रो ट्रेनों को पूरी क्षमता के साथ चलाने का फैसला किया गया है। मेट्रो सेवाओं में व्यवधान के कारण सोमवार को दिल्ली के विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर लंबी कतारें लगीं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) की ओर से बताया गया कि सुबह 6.42 बजे भूकंप के हल्के झटके की पुष्टि की गई। कुछ देर क लिए सेवाएं बाधित हुईं, लेकिन सबकुछ सामान्य है।

भूकंप के झटकों के बीच लंबी कतारें: बदरपुर बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के बाहर यात्रियों की लंबी कतार लग गई। यात्रियों के मुताबिक, हम एक घंटे से अधिक समय से कतार में हैं। कहा जा रहा है कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण ट्रेनें देरी से चल रही हैं। आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के गेट बंद रहने के कारण लोग इंतजार करते देखे गए।

Ads

यहां एक यात्री ने कहा, मैं यहां एक घंटे से अधिक समय से इंतजार कर रहा हूं। जब मैंने पूछताछ की, तो एक गार्ड ने बताया कि मेट्रो लाइन में कुछ तकनीकी खराबी है। दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर भी यात्रियों की भारी भीड़ देखी गई।

दिल्ली में आज से पूरी क्षमता के साथ चली मेट्रो: कोरोना मामलों में गिरावट के बीच दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने अपने दिशानिर्देशों में दिल्ली मेट्रो को 100 प्रतिशत क्षमता पर संचालित करने की अनुमति दी है। यहां तक ​​कि डीटीसी और क्लस्टर बसों समेत शहर में चलने वाली बसों को भी पूरी क्षमता से चलने की अनुमति दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here